Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh यूथ इंटक ने अनोखे तरीके से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना

17 तारीख 17:00 बजे 17 मोमबत्ती जलाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना ।

निजी करण रोके, रोजगार बढ़ाएं और अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का दिया नसीहत ।

रामगढ़: एक और जहां पूरे देश में आज 17 तारीख को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को अलग-अलग स्थान पर अलग-अलग तरीके से उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए मनाया जा रहा है ,कहीं फलदार और छायादार वृक्ष लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया जा रहा है, तो कहीं स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम को चलाकर लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया जा रहा है ।

वही दूसरी ओर यूथ इंटक के सदस्यों द्वारा उनकी लंबी आयु के साथ उनकी सद्बुद्धि की भी कामना की जा रही है । जिसके तहत रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष गालिब इकबाल के नेतृत्व में इंटक कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया ।

सुभाष चौक पर मौजूद इंटक के युवाओं ने अपने हाथों में कैंडल जलाकर उनके जन्मदिन पर उनके लंबी आयु के साथ उनके सद्बुद्धि की भी कामना की और अपने हाथों में अपनी बिभिन्न मांगों से संबंधित तख्तियों को लिए देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने का संदेश दिया । इंटक के यूथ कार्यकर्ताओं के हाथों में अलग- अलग स्लोगन लिखी हुई तख्तियां और बैनर थी । इन तख्तियों में, सार्वजनिक संस्थानों को निजी करण करना बंद करो, रोजगार दो अभी दो, काम 6 घंटे का करो जैसी स्लोगन लिखी हुई थी।


आपने देखा किस अनोखे अंदाज में विपक्षियों ने देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को भी मनाया और अपना विरोध भी व्यक्त कर डाला अब सुने क्या कहते हैं यहां मौजूद यूथ इंटक के यह लोग ।