Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh यूथ इंटक ने अनोखे तरीके से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना

17 तारीख 17:00 बजे 17 मोमबत्ती जलाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु व सद्बुद्धि का किया कामना ।

निजी करण रोके, रोजगार बढ़ाएं और अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का दिया नसीहत ।

रामगढ़: एक और जहां पूरे देश में आज 17 तारीख को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को अलग-अलग स्थान पर अलग-अलग तरीके से उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए मनाया जा रहा है ,कहीं फलदार और छायादार वृक्ष लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया जा रहा है, तो कहीं स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम को चलाकर लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया जा रहा है ।

वही दूसरी ओर यूथ इंटक के सदस्यों द्वारा उनकी लंबी आयु के साथ उनकी सद्बुद्धि की भी कामना की जा रही है । जिसके तहत रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पर यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष गालिब इकबाल के नेतृत्व में इंटक कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया ।

सुभाष चौक पर मौजूद इंटक के युवाओं ने अपने हाथों में कैंडल जलाकर उनके जन्मदिन पर उनके लंबी आयु के साथ उनके सद्बुद्धि की भी कामना की और अपने हाथों में अपनी बिभिन्न मांगों से संबंधित तख्तियों को लिए देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने का संदेश दिया । इंटक के यूथ कार्यकर्ताओं के हाथों में अलग- अलग स्लोगन लिखी हुई तख्तियां और बैनर थी । इन तख्तियों में, सार्वजनिक संस्थानों को निजी करण करना बंद करो, रोजगार दो अभी दो, काम 6 घंटे का करो जैसी स्लोगन लिखी हुई थी।


आपने देखा किस अनोखे अंदाज में विपक्षियों ने देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को भी मनाया और अपना विरोध भी व्यक्त कर डाला अब सुने क्या कहते हैं यहां मौजूद यूथ इंटक के यह लोग ।