Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प

फलदार, छायादार और औषधिय पौधे को लगाया

रामगढ़ :भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ कैंट मंडल के अंतर्गत वार्ड नंबर 6 स्थित जारा टोला विकासनगर में भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के तत्वावधान में जिला संयोजक सुरेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार सेवा सप्ताह के अंतर्गत वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया ।

इस कार्यक्रम में छावनी वार्ड संख्या 6 की मुखिया पूर्णी देवी एवं मुखिया पति रमेश महतो की भी मौजूद थे।  कार्यक्रम में कई प्रकार के फलदार और छायादार पौधा जैसे आम, बेल कटहल, गिलोय, अमरूद, अनार आदि कई पौधा लगाया गया। इस मौके लोगो ने प्रधानमंत्री की उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उपस्थित होने वालों में मुख्य रूप से रामगढ़ कैंट मंडल महामंत्री सूर्यवंश श्रीवास्तव, रामगढ़ बचाओ संघर्ष मोर्चा के धनंजय कुमार पुटूश, संजय श्रीवास्तव, अरविंद सिंह प्रदीप तिवारी आदि कई ने और ओपन कार्यक्रम में मौजूद धोकर अपने हाथों से कि पौधे को लगाया और सब ने संकल्प लिया कि हमें अपने पर्यावरण को बचाना है और हर व्यक्ति को एक पौधा जरुर लगाना है।