Logo

Chitarpur दुर्गा पूजा को लेकर बोरोबिंग में ग्रामीणों ने बैठक कर कमेटी का किया गठन

हीरालाल महतो अध्यक्ष व सतीश मुंडा बने सचिव

चितरपुर: चितरपुर प्रखंड के बोरोबिंग स्थित दुर्गा मंडप परिसर में ग्रामीणों ने दुर्गा पूजा को लेकर एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता लक्ष्मण महतो एवं संचालन कृति करमाली ने किया। इस दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दुर्गा पूजा सादगीपूर्ण रूप से मनाने का निर्णय लिया गया। साथ ही आयोजन को सफल बनाने हेतु दुर्गा पूजा कमेटी का गठन भी किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से हीरालाल महतो को अध्यक्ष, सतीश कुमार मुंडा को सचिव एवं रामजतन मुंडा को कोषाध्यक्ष बनाया गया।

बैठक में दीपक कुमार दांगी, खुदीराम महतो, अशोक कुमार, सुधीर कुमार अकेला, गिरधारी कुमार, ललन कुमार, श्यामदेव महतो, हुकुमनाथ महतो, अजय कुमार, पवन कुमार, गौतम मुंडा, विशेश्वर महतो, बालदेव महतो सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।