Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

लंबी कानूनी लड़ाई के बाद न्यायालय के आदेश से जमशेदपुर का प्रसिद्ध अलकोर होटल हुआ अनसील

होटल अनसील होने से लोगों में खुशी की लहर

जमशेदपुर : लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्रशासन द्वारा सील जमशेदपुर का जाना माना अल्कोर होटल आज हाइकोर्ट के आदेश से अनसील किया गया। प्रसिद्ध अल्कोर होटल आज अंततः लंबी कानूनी लड़ाई के बाद खोल दिया गया।
होटल के मालिक राजीव दुग्गल ने न्यायालय के ऊपर विश्वास दिखाते हुए कहा कि हमें जो भी राहत मिली है वह न्यायालय से मिली है आगे भी जाकर हमें यही उम्मीद है कि न्यायालय से ही न्याय मिलेगी ।

होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की

वही होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की और साथ ही साथ यह भी कहा कि हमें अपनी चीज हमें वापस मिल गई है । क्योंकि इस होटल को हमने काफी मेहनत से खड़ा किया है । जब होटल सील हो रहा था, उस वक्त होटल के मलकिन और उसकी बेटी को होटल के अंदर प्रवेश होने से रोक दिया गया था जो काफी बुरा लगा था लेकिन आज हम अपने होटल पर वापस आ गए हैं और 3 दिनों के अंदर होटल फिर से अपने पुराने रंग में आ जाएंगे  ।
इस प्रकरण पर उनके वकील हर्ष पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए कहां की आखिरकार लंबे संघर्ष के बाद होटल को अनसील किया गया ।

होटल को अनसील कर मालिक को हैंड ओवर किया गया : मजिस्ट्रेट

होटल अनसील करने पहुंची प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट सविता टोपनो ने बताया कि और  हाईकोर्ट और अनुमंडल पदाधिकारी जमशेदपुर के आदेशानुसार 15 सितंबर से होटल अलकोर के सभी सील को खोलकर होटल के मालिक को हैंड ओवर कर दिया गया है