लंबी कानूनी लड़ाई के बाद न्यायालय के आदेश से जमशेदपुर का प्रसिद्ध अलकोर होटल हुआ अनसील

होटल अनसील होने से लोगों में खुशी की लहर

yamaha

जमशेदपुर : लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्रशासन द्वारा सील जमशेदपुर का जाना माना अल्कोर होटल आज हाइकोर्ट के आदेश से अनसील किया गया। प्रसिद्ध अल्कोर होटल आज अंततः लंबी कानूनी लड़ाई के बाद खोल दिया गया।
होटल के मालिक राजीव दुग्गल ने न्यायालय के ऊपर विश्वास दिखाते हुए कहा कि हमें जो भी राहत मिली है वह न्यायालय से मिली है आगे भी जाकर हमें यही उम्मीद है कि न्यायालय से ही न्याय मिलेगी ।

होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की

वही होटल की मलकिन कंवल दुग्गल ने होटल खोलने से खुशी जाहिर की और साथ ही साथ यह भी कहा कि हमें अपनी चीज हमें वापस मिल गई है । क्योंकि इस होटल को हमने काफी मेहनत से खड़ा किया है । जब होटल सील हो रहा था, उस वक्त होटल के मलकिन और उसकी बेटी को होटल के अंदर प्रवेश होने से रोक दिया गया था जो काफी बुरा लगा था लेकिन आज हम अपने होटल पर वापस आ गए हैं और 3 दिनों के अंदर होटल फिर से अपने पुराने रंग में आ जाएंगे  ।
इस प्रकरण पर उनके वकील हर्ष पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए कहां की आखिरकार लंबे संघर्ष के बाद होटल को अनसील किया गया ।

होटल को अनसील कर मालिक को हैंड ओवर किया गया : मजिस्ट्रेट

होटल अनसील करने पहुंची प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट सविता टोपनो ने बताया कि और  हाईकोर्ट और अनुमंडल पदाधिकारी जमशेदपुर के आदेशानुसार 15 सितंबर से होटल अलकोर के सभी सील को खोलकर होटल के मालिक को हैंड ओवर कर दिया गया है

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.