Logo

Chitarpur ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं के प्रतिभा को निखारने के लिए आजसू है कृत संकल्पित

एचएम क्लब द्वारा झारखंड कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

चितरपुर : ग्रामीण क्षेत्र के खेल प्रेमी होनहार युवाओं के प्रतिभा को निखारने और उन्हें उनकी जायज मुकाम दिलाने के लिए संकल्पित आजसू पार्टी और सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के दिशा निर्देश पर क्षेत्र में हर संभव खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता रहा है इसी कड़ी में आज चितरपुर के कंडेर पंचायत अंतर्गत जहरलौंग मैदान में एचएम क्लब द्वारा झारखंड कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

जिसका उदघाटन मुख्य अतिथि चितरपुर पार्षद गोपाल चौधरी व विशिष्ट अतिथि गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि धनेश्वर महतो द्वारा संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।
मौके पर उन्होंने कहा कि आजसू हमेशा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का कार्य करती। उन्होंने आगे कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नही है। जरूरत है उन्हें प्रोत्साहित करने की। आजसू इसके लिए हमेशा ततपर रहती है। इससे पूर्व अतिथियों के यहां पहुंचने पर उनका स्वागत माल्यार्पण कर किया गया। तत्पश्चात उदघाटन मुकाबला एसके नगर रजरप्पा बनाम टीटीपीएस ललपनिया के बीच खेला गया। जिसमें एसके नगर की टीम ने ललपनिया की टीम को 1 – 0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।