रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं से बचाने के लिए छात्रों ने दिया धरना, रखा उपवास

कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं के चुंगल से बचाने का जिला उपायुक्त से किया अपील

रामगढ़: रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं से बचाने के लिए आक्रोशित छात्र- छात्राओं ने कॉलेज परिसर में दिया धरना, रखा 24 घंटे का उपवास। इस दौरान रामगढ़ कॉलेज के जमीन को हड़पने वाले भूमि माफियाओं के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। स्टूडेंट्स रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं के चुंगल से बचाने का जिला उपायुक्त से अपील किया है।

कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए आगे और भी उग्र आंदोलन करेंगे : छात्र

स्टूडेंट्स और छात्र नेता अपने शिक्षा के मंदिर रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भूमि माफियाओं से बचाने के लिए अब आंदोलनरत नजर आ रहे हैं। बराबर चर्चा में रहने वाली रामगढ़ कॉलेज की भूमि को माफियाओं के कब्जे से मुक्त कराने के लिए विभिन्न छात्र संगठन के छात्र नेता, रामगढ़ कॉलेज परिसर में 24 घंटे के उपवास के साथ धरने पर बैठे हुए है । रामगढ़ कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले दर्जनों की संख्या में छात्र और छात्र नेता इस उपवास सह धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के माध्यम से अपना विरोध व्यक्त करते नजर आ रहे हैं l

छात्र संगठन मेंअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् , आजसू छात्र संघ, आदिवासी छात्र संघ, एनएसयूआई, जेसीएम झारखंड छात्र मोर्चा के दर्जनों की तादाद में छात्र-छात्राएं मौजूद है।

यहां मौजूद आक्रोशित स्टूडेंट्स जहां एक ओर जिला प्रशासन से रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भूमि माफियाओं के चुंगल से बचाने की मांग करते हुए उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है । वही अपने हाथों में विरोध की तख्तियां लिए हुए भूमि माफियाओं के खिलाफ जमकर विरोध में नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया । आप इस वीडियो और इन लोगों के बयान के माध्यम से देखें की शिक्षा के मंदिर को बचाने के लिए धरना स्थल पर बैठे इन स्टूडेंट्स में कितना आक्रोश वयाप्त है।

आपने देखा और सुना किस कदर अपने शिक्षा के मंदिर रामगढ़ कॉलेज की भूमि को जमीन माफियाओं के की दृष्टि से बचाने के लिए कितना आक्रोश इनके अंदर भरा है और यह अपने कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए आगे उग्र आंदोलन भी करने को तैयार हैं l

छावनी परिषद उपाध्यक्ष अनमोल सिंह ने छात्रों के आंदोलन को दिया समर्थन

रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भूमि माफियाओं से बचाने के लिए आगे उग्र आंदोलन भी करने को तैयार हैं l इसी बीच इनका मनोबल और हौसला बढ़ाते हुए जहां भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने इनको समर्थन दिया वही रामगढ़ छावनी परिषद के उपाध्यक्ष अनमोल सिंह व वार्ड सदस्य पूर्णी देवी के पति रमेश महतो ने संयुक्त रूप से इनकी लड़ाई में इनका साथ देने की बात कही।

Whats App