Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चितरपुर के मायल में 106 निबंधित लाभुकों के बीच किया गया पैंट-शर्ट व साड़ी का वितरण

झारखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के तहत रविवार को चितरपुर प्रखंड अंतर्गत मायल स्थित महतो टोला के आंगनबाड़ी केंद्र में कुल 106 निबंधित लाभुकों के बीच पैंट-शर्ट और साड़ी का वितरण किया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित मायल पंचायत की मुखिया टूशील देवी, प्रखंड श्रमिक मित्र प्रकाश कुमार एवं समाजसेवी सतीश कुमार ने 64 महिलाओं के बीच साड़ी और 42 पुरुष लाभुकों के बीच शर्ट-पैंट का वितरण किया।

मुखिया टूशील देवी ने कहा कि सरकार की यह योजना श्रमिकों के लिए कल्याणकारी साबित हो रही है। इस अवसर पर सुनीता देवी, दर्शनी देवी, गीता देवी, रेखा देवी, रीना देवी, मनीषा देवी, मानो देवी, पनेश्वरी देवी, चतुर्गुण महतो, सूरज कुमार महतो, उमेश महतो, भुनेश्वर महतो, दौलत महतो सहित कई लाभुक उपस्थित थे।