Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Chitarpur रजरप्पा पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रजरप्पा पुलिस में दो अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। जेल जाने वालों में रांची के बुढ़मू निवासी जाकिर खान उर्फ ढूपुआ, पुंदाग निवासी अहमद रजा उर्फ राजू और चितरपुर के सांडी निवासी मुकेश करमाली शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि सांडी निवासी मुकेश करमाली पर रजरप्पा प्रोजेक्ट मोड़ स्थित होटल वसुंधरा वाटिका में तोड़फोड़ के दौरान पुलिस कार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज था। जिसे रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक रघुराय कोटवार ने उसके घर से गिरफ्तार किया। जबकि पिछले दिनों कुल्ही चौक से 11000 वोल्ट के तार की चोरी की गई थी।

इसके बाद वहां से रेकी करने के आरोप में जाकिर खान और अहमद रजा पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज था। इन दोनों को रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने गिरफ्तार किया। इसके बाद कागजी कार्रवाई करने के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
चितरपुर से इमरान अंसारी की रिपोर्ट