Logo

Chitarpur रजरप्पा पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रजरप्पा पुलिस में दो अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। जेल जाने वालों में रांची के बुढ़मू निवासी जाकिर खान उर्फ ढूपुआ, पुंदाग निवासी अहमद रजा उर्फ राजू और चितरपुर के सांडी निवासी मुकेश करमाली शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि सांडी निवासी मुकेश करमाली पर रजरप्पा प्रोजेक्ट मोड़ स्थित होटल वसुंधरा वाटिका में तोड़फोड़ के दौरान पुलिस कार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज था। जिसे रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक रघुराय कोटवार ने उसके घर से गिरफ्तार किया। जबकि पिछले दिनों कुल्ही चौक से 11000 वोल्ट के तार की चोरी की गई थी।

इसके बाद वहां से रेकी करने के आरोप में जाकिर खान और अहमद रजा पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज था। इन दोनों को रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने गिरफ्तार किया। इसके बाद कागजी कार्रवाई करने के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
चितरपुर से इमरान अंसारी की रिपोर्ट

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।