Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Patratu लबगा चौक के समीप हुई सड़क दुर्घटना, बाइक सवार दो घायल, एक कि हालत गम्भीर

इस मोड़ पर लगातार होती है दुर्घटनाएं

पतरातू : प्रखण्ड के लबगा चौक के समीप तीखी मोड़ पर आज रविवार को रांची से भुरकुंडा जा रही एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी । जिसमें सवार दोनो व्यक्ति घायल हो गए । जिन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पतरातू ले जाया गया ,जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेज दिया गया।

घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । लोगों की माने तो इस मार्ग पर आए दिन कोई ना कोई बड़ी दुर्घटना हो ही जाती है । क्षेत्र के आसपास रहने वाले लोग इस जगह को एक्सीडेंटल जोन मान चुके हैं ।

उसकी मुख्य वजह तेज रफ्तार एवं ना दिखने वाला तीखा मोड़ है । 2 दिनों पहले भी इस मार्ग पर घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर दो ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुए थे और आज फिर एक बाइक दुर्गघटनाग्रस्त हुवा ।