Logo

Patratu लबगा चौक के समीप हुई सड़क दुर्घटना, बाइक सवार दो घायल, एक कि हालत गम्भीर

इस मोड़ पर लगातार होती है दुर्घटनाएं

पतरातू : प्रखण्ड के लबगा चौक के समीप तीखी मोड़ पर आज रविवार को रांची से भुरकुंडा जा रही एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी । जिसमें सवार दोनो व्यक्ति घायल हो गए । जिन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पतरातू ले जाया गया ,जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेज दिया गया।

घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । लोगों की माने तो इस मार्ग पर आए दिन कोई ना कोई बड़ी दुर्घटना हो ही जाती है । क्षेत्र के आसपास रहने वाले लोग इस जगह को एक्सीडेंटल जोन मान चुके हैं ।

उसकी मुख्य वजह तेज रफ्तार एवं ना दिखने वाला तीखा मोड़ है । 2 दिनों पहले भी इस मार्ग पर घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर दो ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुए थे और आज फिर एक बाइक दुर्गघटनाग्रस्त हुवा ।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।