Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ विधायक ममता देवी ने मुख्यमंत्री से मिलकर ‘मां छिन्नमस्तिका मंदिर, रजरप्पा’ को भी खोलने की मांग की।

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की लोकप्रिय विधायक ममता देवी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर रामगढ़ जिला के चितरपुर प्रखंड में दामोदर और भैरवी नदी के संगम पर स्थित सिद्ध शक्तिपीठ मां छिन्नमस्तिका मंदिर को खोलने की मांग की है।

विधायक महोदया ने मुख्यमंत्री से कहा कि मां छिन्नमस्तिका का मंदिर पिछले 6 महीने से कोरोना महामारी की विभीषिका के कारण बंद कर दिया गया है। मंदिर बंद होने के कारण मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं का आगमन रुक गया है, जिसके कारण मंदिर के माध्यम से स्वरोजगार करने वाले हजारों नागरिकों के समक्ष भूखमरी की स्थिति है।

उन्होंने कहा कि मंदिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालुगण यहां आते थे, जिसके कारण लोगों का रोजगार चलता था, लेकिन मंदिर बंद होने के कारण आज मंदिर से जुड़े पंडा-पुजारी, फल-प्रसाद एवं श्रृंगार विक्रेता, ठेला-खोमचा एवं रेहड़ी लगाने वाले, सफाईकर्मी, नाई तथा निजी वाहन चालकों और उनके मालिकों के सामने विकट स्थिति है।

विधायक ममता देवी ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ धाम, बासुकी धाम के तर्ज पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ “मां छिन्नमस्तिका मंदिर” को भी खोला जाए। विदित हो कि यह मंदिर हिंदू धर्मावलम्बियों के अटूट आस्था का प्रतीक है। इसलिए राज्य हित और श्रद्धालुओं के हित में इस मंदिर को जल्द से जल्द खोला जाए ताकि श्रद्धालुगण मां छिन्नमस्तिके का दर्शन कर अपनी आस्था व्यक्त सकें। साथ ही साथ मंदिर से जुड़े लोगों का रोजगार पुनः चालू हो सके।

विधायक ममता देवी की बातों को सुनकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने सकारात्मक पहल करते हुए जल्द से जल्द मंदिर खोलने की दिशा में पहल आश्वासन दिया है।जिसकी जानकारी कांग्रेस नेता सह समाजसेवी सुधीर मंगलेश ने दिया