Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Chitarpur झारखंड आंदोलनकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम लिखा पत्र

पेंशन और प्रमाण-पत्र निर्गत करने की मांग

चितरपुर प्रखंड अंतर्गत रहने वाले झारखंड आंदोलनकारियों ने राज्य के मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर सरकार द्वारा स्वीकृत एवं प्रदत्त लाभ से लाभान्वित करने की मांग की है।

इस संबंध में झारखंड आंदोलनकारी बशीरुद्दीन अंसारी, सुरेश राम एवं कौलेश्वर महतो ने बताया कि हम तीनों के साथ चितरपुर प्रखंड क्षेत्र से कुल 11 लोगों ने झारखंड अलग राज्य के आंदोलन में अपनी भागीदारी निभाई थी। जिसमें हमलोगों को जेल भी जाना पड़ा था। सरकार द्वारा झारखंड आंदोलनकारियों की जारी सूची में हमलोगों का चयन किए जाने के बावजूद अबतक हमलोगों को कोई भी सरकारी लाभ नहीं मिल पाया है। इसे लेकर झारखंड आंदोलनकारियों ने राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र देकर पेंशन और सरकार द्वारा झारखंड आंदोलनकारी का प्रमाण-पत्र निर्गत करने की मांग की है।