Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

समाजसेवी मंडल दंपत्ति ने छावनी परिषद अस्पताल को चालू कराने के लिए सीईओ को सौंपा ज्ञापन

रामगढ़: वार्ड नंबर 5 निवासी आजसू पार्टी नगर सचिव नीरज मंडल एवं समाजसेवी रानी प्रियंका ने छावनी परिषद सीईओ सपन कुमार से मुलाक़ात कर एक मांग पत्र सौंपा ! मांग पत्र में के माध्यम से समाजसेवी मंडल दंपत्ति ने छावनी परिषद के सीईओ से छावनी परिषद अस्पताल चालू कराने की मांग की है। इस संबंध में समाज सेवी रानी प कहा कि 24 मार्च से छावनी सार्वजनिक अस्पताल बंद है, जहा 24 मार्च के बाद से अभी तक जनता के लिए कोई भी सेवा चालू नहीं है।
जो काफी निराशाजनक है !

यह अस्पताल पूरे 8 वार्ड की जनता के लिए एकमात्र शहरी क्षेत्र के अंतर्गत आता है । जहा चिकित्सा हेतु शुल्क मात्र ₹10 है और दवा मुफ्त में जनता को दी जाती है जिससे यहां की आम जनता काफी सहयोग छावनी परिषद के द्वारा मिलती है ! छावनी सार्वजनिक अस्पताल बंद होने के कारण लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिदिन कई महिलाएं एवं बुजुर्ग इलाज करवाने आया करते है मगर अस्पताल के बंद होने के कारण उनको निराश होकर वापस जाना पड़ता है ! समाजसेवी रानी प्रियंका ने कहा कि Covid 19 को देखते हुए नियमों के साथ अस्पताल को पुनः चालू की जाए ! ताकि रामगढ़ शहरी क्षेत्र के सभी वार्ड के जनता के हित में कार्य हो। वही आजसू नेता नीरज मंडल ने बताया कि इसकी प्रतिलिपि जिला उपायुक्त संदीप सिंह एवं अनुमंडल पदाधिकारी कृति श्री को भी दी गई है !