Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

समाजसेवी मंडल दंपत्ति ने छावनी परिषद अस्पताल को चालू कराने के लिए सीईओ को सौंपा ज्ञापन

रामगढ़: वार्ड नंबर 5 निवासी आजसू पार्टी नगर सचिव नीरज मंडल एवं समाजसेवी रानी प्रियंका ने छावनी परिषद सीईओ सपन कुमार से मुलाक़ात कर एक मांग पत्र सौंपा ! मांग पत्र में के माध्यम से समाजसेवी मंडल दंपत्ति ने छावनी परिषद के सीईओ से छावनी परिषद अस्पताल चालू कराने की मांग की है। इस संबंध में समाज सेवी रानी प कहा कि 24 मार्च से छावनी सार्वजनिक अस्पताल बंद है, जहा 24 मार्च के बाद से अभी तक जनता के लिए कोई भी सेवा चालू नहीं है।
जो काफी निराशाजनक है !

यह अस्पताल पूरे 8 वार्ड की जनता के लिए एकमात्र शहरी क्षेत्र के अंतर्गत आता है । जहा चिकित्सा हेतु शुल्क मात्र ₹10 है और दवा मुफ्त में जनता को दी जाती है जिससे यहां की आम जनता काफी सहयोग छावनी परिषद के द्वारा मिलती है ! छावनी सार्वजनिक अस्पताल बंद होने के कारण लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिदिन कई महिलाएं एवं बुजुर्ग इलाज करवाने आया करते है मगर अस्पताल के बंद होने के कारण उनको निराश होकर वापस जाना पड़ता है ! समाजसेवी रानी प्रियंका ने कहा कि Covid 19 को देखते हुए नियमों के साथ अस्पताल को पुनः चालू की जाए ! ताकि रामगढ़ शहरी क्षेत्र के सभी वार्ड के जनता के हित में कार्य हो। वही आजसू नेता नीरज मंडल ने बताया कि इसकी प्रतिलिपि जिला उपायुक्त संदीप सिंह एवं अनुमंडल पदाधिकारी कृति श्री को भी दी गई है !