Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Patratu वेलफेयर सोसाइटी ने गरीब महिलायों के बीच वस्त्र, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया

पतरातू : पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्य प्रभात कुमार के माता जी स्वo शारदा सिन्हा की प्रथम पुण्यतिथि पर सोसाइटी की तरफ से कोतो काली मंदिर प्रांगण में बूढ़ी, असहाय और लाचार महिलायों के बीच वस्त्र, मास्क, सैनिटाइजर, और फल मिठाई का वितरण किया गया।

जिसमें पहले स्वर्गीय शारदा प्रसाद सिन्हा के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई, फिर उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डालकर उपस्थित लोगों के बीच जानकारी उपलब्ध कराई गई। प्रभाती बक्शी के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया गया। इस पुनीत अवसर पर सोसाइटी की रामगढ़ प्रमुख उमा सिन्हा की सराहनीय भूमिका रही साथ ही मालती गुप्ता, विजय महतो, संजय सिंह, प्रकाश, पंकज, अंशु सहित 15 लाभान्वित महिलायों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को सफल और यादगार बनाया।