Logo

Patratu वेलफेयर सोसाइटी ने गरीब महिलायों के बीच वस्त्र, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया

पतरातू : पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्य प्रभात कुमार के माता जी स्वo शारदा सिन्हा की प्रथम पुण्यतिथि पर सोसाइटी की तरफ से कोतो काली मंदिर प्रांगण में बूढ़ी, असहाय और लाचार महिलायों के बीच वस्त्र, मास्क, सैनिटाइजर, और फल मिठाई का वितरण किया गया।

जिसमें पहले स्वर्गीय शारदा प्रसाद सिन्हा के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई, फिर उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डालकर उपस्थित लोगों के बीच जानकारी उपलब्ध कराई गई। प्रभाती बक्शी के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया गया। इस पुनीत अवसर पर सोसाइटी की रामगढ़ प्रमुख उमा सिन्हा की सराहनीय भूमिका रही साथ ही मालती गुप्ता, विजय महतो, संजय सिंह, प्रकाश, पंकज, अंशु सहित 15 लाभान्वित महिलायों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को सफल और यादगार बनाया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।