Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu विस्थापित प्रभावित ग्रामीणों ने पीवीयूएनएल के खिलाफ रखा 24 घंटे का उपवास

ग्रामीणों का आंदोलन 2 सितंबर से जारी है

पतरातू : पीवीयूएनएल के खिलाफ नौकरी पुर्नवास और मुआवजा को लेकर करीब 25 गांव के विस्थापित और प्रभावित महिला व पुरुष ग्रामीणों ने आज पीवीयूएनएल प्रबंधन के खिलाफ 24 घंटे का उपवास किया है। यह उपवास कार्यक्रम अपने-अपने गांव व घरों में ग्रामीण कर रहे है।

इस उपवास कार्यक्रम में ग्रामीण पीवीयूएनएल और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे है।  गौरतलब है कि पीवीयूएनएल के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर ये विस्थापित प्रभावित ग्रामीण 2 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना दे रहे थे, 3 सितम्बर की रात को धरना खत्म करवाने के लिये पुलिस ने ग्रामीणों की धरना को बल पूर्वक लाठीचार्ज करते हुए हटाया था ।

जिसके विरोध में ये ग्रामीण अपने-अपने गांव में लगातार धरना प्रदर्शन करते आ रहे है और आज 24 घंटे के उपवास पर है। इनके अनुसार पीवीयूएनएल प्रबंधक अगर इनकी मांगे पूरी नही करती है तो इनका ये आंदोलन जारी रहेगा।