Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Patratu विस्थापित प्रभावित ग्रामीणों ने पीवीयूएनएल के खिलाफ रखा 24 घंटे का उपवास

ग्रामीणों का आंदोलन 2 सितंबर से जारी है

पतरातू : पीवीयूएनएल के खिलाफ नौकरी पुर्नवास और मुआवजा को लेकर करीब 25 गांव के विस्थापित और प्रभावित महिला व पुरुष ग्रामीणों ने आज पीवीयूएनएल प्रबंधन के खिलाफ 24 घंटे का उपवास किया है। यह उपवास कार्यक्रम अपने-अपने गांव व घरों में ग्रामीण कर रहे है।

इस उपवास कार्यक्रम में ग्रामीण पीवीयूएनएल और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे है।  गौरतलब है कि पीवीयूएनएल के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर ये विस्थापित प्रभावित ग्रामीण 2 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना दे रहे थे, 3 सितम्बर की रात को धरना खत्म करवाने के लिये पुलिस ने ग्रामीणों की धरना को बल पूर्वक लाठीचार्ज करते हुए हटाया था ।

जिसके विरोध में ये ग्रामीण अपने-अपने गांव में लगातार धरना प्रदर्शन करते आ रहे है और आज 24 घंटे के उपवास पर है। इनके अनुसार पीवीयूएनएल प्रबंधक अगर इनकी मांगे पूरी नही करती है तो इनका ये आंदोलन जारी रहेगा।