Logo

हाथियों का झुंड पहुंचा रजरप्पा से सटे पथलगड़वा, खेत में लगे धान की फसल को किया नष्ट

सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट के सेक्शन-तीन खदान स्थित डंपिंग यार्ड में एक झुंड में शामिल आधा दर्जन के करीब हाथियों का एक दल बीते रात से ही जमे हुए हैं। जिसके आसपास के क्षेत्रों में दहशत बना हुआ है।

साथ ही खदानों में काम करने वाले लोग भी सहमे हुए है। कई मजदूरों ने इसकी जानकारी प्रबंधन को दे दिया है। इसके बावजूद हाथी को भगाने के लिए किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। इस संबंध में कोंग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने बताया कि हाथियों का झुंड आसपास के क्षेत्रों में लगे धान की फसलों को नष्ट कर दिया।

हाथियों के झुंड ने पथलगड़वा निवासी मदन महतो, बिहारी मांझी और मुकेश महतो के खेतों में लगे धान की फसलों को नष्ट किया है। जिसमे मेरे खेत में लगे धान के फसल को भी हाथियों के झुंड ने नष्ट कर दिया है। इस प्रकार पथलगड़वा के आसपास के खेतों में लगे धान के फसल को हाथियों द्वारा नष्ट कर दिया गया है। जिससे किसानों को भारी आर्थिक क्षति हुई है। इधर, दामोदर नदी पार करते हुए हाथियों का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।