Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

एसआरसी के ब्रिगेडियर एम श्री कुमार ने छावनी परिषद के नए अध्यक्ष के रूप में शपथ ग्रहण किया

छावनी परिषद की मासिक बैठक में 11 एजेंडा पर विचार विमर्श किया गया

शहरी विकास के लिए जनप्रतिनिधियों सहित राज्य सरकार से सहयोग की मांग की जाएगी ।

बैठक में 55 नक्शा, बिजुलिया तलाव का सुंदरीकरण, बाउंड्री वॉल ,नेहरू रोड सहित अन्य सड़कों की मरम्मत का प्रस्ताव पारित किया गया.

कमांड को नेहरू रोड के लिए एक मॉडल भेजा जाएगा ।

रामगढ़: छावनी परिषद की मासिक बैठक में 11 एजेंडा पर विचार विमर्श किया गया। वही इस बैठक में सर्वप्रथम एसआरसी के ब्रिगेडियर एम श्री कुमार ने छावनी परिषद के नए अध्यक्ष के रूप में शपथ ग्रहण किया ।

सीईओ सपन कुमार ने सहर के विकास योजनाओं के प्रारूप पर जानकारी देते हुए पत्रकारों को बताया कि छावनी परिषद के पास फंड का अभाव है और सरकार से भी सहयोग नहीं मिलता है, बोर्ड की मासिक बैठक में 55 नक्शा, बिजुलिया तलाव का सुंदरीकरण, बाउंड्री वॉल ,नेहरू रोड सहित अन्य सड़कों की मरम्मत का प्रस्ताव पारित किया गया. कमांड को नेहरू रोड के लिए एक मॉडल भेजा जाएगा ।

फंड और सुकृति मिलने के बाद सड़क निर्माण का कार्य होगा वही सीईओ ने कहा कि शहरी विकास के लिए जनप्रतिनिधियों सहित राज्य सरकार से सहयोग की मांग की जाएगी। बैठक में छावनी के अध्यक्ष सहित सभी वार्ड सदस्य और उपाध्यक्ष मौजूद थे