Logo

Rajrappa प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की कवायद

सैकड़ों लोगों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या है उत्पन्न

रजरप्पा: सांसद निशिकांत दुबे की प्रयास से जहां एक ओर देवघर मंदिर खुली, उसी तर्ज पर अब मा चिन्मस्तिका मंदिर रजरप्पा मंदिर को खुलवाने के लिए रामगढ की विधायक ममता देवी चल पड़ी है । रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की  कवायद, इस मामले पर अब मुख्यमंत्री से लगाएगी गुहार। कोरोनकाल में रजरप्पा मंदिर करीब 6 माह से बंद है ।

विधायक ममता देवी ने बताया कि जिस तरह बाबा बास्की नाथ मंदिर और बाबा देवघर मंदिर खुली है । उसी तर्ज पर रजरप्पा मंदिर भी खुले, सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा  सरकार की गाइडलाइन  जो होगी उसको पूरा किया जाएगा ।
वही पुजारी के अनुसार मंदिर खुल जाएगी तो बहुत लोगो का कल्याण होगा, बहुत लोगो की रोजी रोटी भी इससे जुड़ी हुई है।
लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद किए जाने से बड़े तादात पर लोगों के आगे रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है रजरप्पा मंदिर परिसर में पंडा समाज दुकानदार नाई के साथ कई ऐसे लोग हैं जिनकी आर्थिक स्थिति मंदिर के लंबे समय बंद रहने के कारण खराब हो गई है और अब इनका गुजर-बसर करना काफी मुश्किल हो गया है । और यह लोग स्थानीय विधायक से मंदिर खुलवाने की मांग कर रहे हैं।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।