Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की कवायद

सैकड़ों लोगों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या है उत्पन्न

रजरप्पा: सांसद निशिकांत दुबे की प्रयास से जहां एक ओर देवघर मंदिर खुली, उसी तर्ज पर अब मा चिन्मस्तिका मंदिर रजरप्पा मंदिर को खुलवाने के लिए रामगढ की विधायक ममता देवी चल पड़ी है । रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की  कवायद, इस मामले पर अब मुख्यमंत्री से लगाएगी गुहार। कोरोनकाल में रजरप्पा मंदिर करीब 6 माह से बंद है ।

विधायक ममता देवी ने बताया कि जिस तरह बाबा बास्की नाथ मंदिर और बाबा देवघर मंदिर खुली है । उसी तर्ज पर रजरप्पा मंदिर भी खुले, सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा  सरकार की गाइडलाइन  जो होगी उसको पूरा किया जाएगा ।
वही पुजारी के अनुसार मंदिर खुल जाएगी तो बहुत लोगो का कल्याण होगा, बहुत लोगो की रोजी रोटी भी इससे जुड़ी हुई है।
लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद किए जाने से बड़े तादात पर लोगों के आगे रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है रजरप्पा मंदिर परिसर में पंडा समाज दुकानदार नाई के साथ कई ऐसे लोग हैं जिनकी आर्थिक स्थिति मंदिर के लंबे समय बंद रहने के कारण खराब हो गई है और अब इनका गुजर-बसर करना काफी मुश्किल हो गया है । और यह लोग स्थानीय विधायक से मंदिर खुलवाने की मांग कर रहे हैं।