Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Rajrappa प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की कवायद

सैकड़ों लोगों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या है उत्पन्न

रजरप्पा: सांसद निशिकांत दुबे की प्रयास से जहां एक ओर देवघर मंदिर खुली, उसी तर्ज पर अब मा चिन्मस्तिका मंदिर रजरप्पा मंदिर को खुलवाने के लिए रामगढ की विधायक ममता देवी चल पड़ी है । रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिये विधायक ने शुरू की  कवायद, इस मामले पर अब मुख्यमंत्री से लगाएगी गुहार। कोरोनकाल में रजरप्पा मंदिर करीब 6 माह से बंद है ।

विधायक ममता देवी ने बताया कि जिस तरह बाबा बास्की नाथ मंदिर और बाबा देवघर मंदिर खुली है । उसी तर्ज पर रजरप्पा मंदिर भी खुले, सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा  सरकार की गाइडलाइन  जो होगी उसको पूरा किया जाएगा ।
वही पुजारी के अनुसार मंदिर खुल जाएगी तो बहुत लोगो का कल्याण होगा, बहुत लोगो की रोजी रोटी भी इससे जुड़ी हुई है।
लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद किए जाने से बड़े तादात पर लोगों के आगे रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है रजरप्पा मंदिर परिसर में पंडा समाज दुकानदार नाई के साथ कई ऐसे लोग हैं जिनकी आर्थिक स्थिति मंदिर के लंबे समय बंद रहने के कारण खराब हो गई है और अब इनका गुजर-बसर करना काफी मुश्किल हो गया है । और यह लोग स्थानीय विधायक से मंदिर खुलवाने की मांग कर रहे हैं।