Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

सुकरीगढ़ा के ग्रामीण नाली निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने का लगा रहे हैं आरोप, किया विरोध

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छी सामग्री का प्रयोग नहीं किया गया तो हम आगे कार्य नहीं होने देंगे ।

चितरपुर: ये मामला रामगढ़ जिला अंतर्गत सुकरीगढ़ा पंचायत के लारी पनशाला के वार्ड नम्बर दो में हो रहे एक नाले के निर्माण कार्य का । जहाँ अनियमितता का आरोप लगा ग्रामीण इस निर्माण कार्य का विरोध कर रहे हैं। विरोध कर्ताओं का आरोप है कि इस निर्माण कार्य में लो-ग्रेड की सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है जिसका हम विरोध कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छी सामग्री का प्रयोग नहीं किया गया तो हम आगे कार्य नहीं होने देंगे ।

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छे सामग्रियों का प्रयोग नहीं होगा, तो हम आगे निर्माण कार्य नहीं होने देंगे । इस दौरान सुकरीगढ़ा पंचायत के वार्ड नंबर दो की वार्ड सदस्य वीणा देवी, समाजसेवी विनय ने कहा कि एस्टीमेट के अनुसार जिस प्रकार से नाली निर्माण का कार्य किया जाना चाहिए वैसा नही हो रही है, जिस कारण ग्रामीण निर्माण कार्य का विरोध कर रहे है और प्रशासन से इसकी जांच उपरांत कार्य करने की मांग कर रहे हैं।

ठेकेदार ने कहा यह विरोध नहीं कमीशन का मामला है

एक ओर जहां इस निर्माण कार्य में स्थानीय लोग घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस कार्य को कर रहे ठेकेदार ने विरोध करता हूं पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया है

मुखिया ने कहा अनियमितता किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी । उक्त मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी

वही इस पूरे मामले पर सुकरिगड़ा के मुखिया माथुर महतो ने कहा की नाली के कार्यो में अगर अनियमितता बरती जा रही है तो उसकी जांच कर उसपर कार्यवाई की जाएगी साथ ही नाले को तोड़कर फिर से सही से बनवाया जाएगा।