Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सुकरीगढ़ा के ग्रामीण नाली निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने का लगा रहे हैं आरोप, किया विरोध

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छी सामग्री का प्रयोग नहीं किया गया तो हम आगे कार्य नहीं होने देंगे ।

चितरपुर: ये मामला रामगढ़ जिला अंतर्गत सुकरीगढ़ा पंचायत के लारी पनशाला के वार्ड नम्बर दो में हो रहे एक नाले के निर्माण कार्य का । जहाँ अनियमितता का आरोप लगा ग्रामीण इस निर्माण कार्य का विरोध कर रहे हैं। विरोध कर्ताओं का आरोप है कि इस निर्माण कार्य में लो-ग्रेड की सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है जिसका हम विरोध कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छी सामग्री का प्रयोग नहीं किया गया तो हम आगे कार्य नहीं होने देंगे ।

ग्रामीणों ने कहा अगर अच्छे सामग्रियों का प्रयोग नहीं होगा, तो हम आगे निर्माण कार्य नहीं होने देंगे । इस दौरान सुकरीगढ़ा पंचायत के वार्ड नंबर दो की वार्ड सदस्य वीणा देवी, समाजसेवी विनय ने कहा कि एस्टीमेट के अनुसार जिस प्रकार से नाली निर्माण का कार्य किया जाना चाहिए वैसा नही हो रही है, जिस कारण ग्रामीण निर्माण कार्य का विरोध कर रहे है और प्रशासन से इसकी जांच उपरांत कार्य करने की मांग कर रहे हैं।

ठेकेदार ने कहा यह विरोध नहीं कमीशन का मामला है

एक ओर जहां इस निर्माण कार्य में स्थानीय लोग घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इस कार्य को कर रहे ठेकेदार ने विरोध करता हूं पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया है

मुखिया ने कहा अनियमितता किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी । उक्त मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी

वही इस पूरे मामले पर सुकरिगड़ा के मुखिया माथुर महतो ने कहा की नाली के कार्यो में अगर अनियमितता बरती जा रही है तो उसकी जांच कर उसपर कार्यवाई की जाएगी साथ ही नाले को तोड़कर फिर से सही से बनवाया जाएगा।