लोगों की समस्याओं के समाधान हेतु आजसू सदैव तत्पर : ब्रह्मदेव महतो

दुलमी : दुलमी प्रखंड अंतर्गत होन्हे पंचायत के ग्राम बोंगासौरी में शुक्रवार को 100 केवीए के नए ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रामगढ़ के जिप अध्यक्ष श्री ब्रह्मदेव महतो व विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति सदस्य राजीव मेहता ने संयुक्त रूप से फीता काटकर ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया।

मुख्य अतिथि ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि क्षेत्र के पूर्व लोकप्रिय विधायक व मंत्री एवं वर्तमान गिरिडीह सांसद श्री चंद्रप्रकाश चौधरी जी की पहल से हर घर बीजली पहुंचाया गया है। अब किसी भी गांव में बिजली की समस्या नहीं होगी। आजसू पार्टी हमेशा की तरह लोगों को बिजली सहित हर समस्या से निजात दिलाने का काम करेगी। वहीं विशिष्ट अतिथि राजीव मेहता ने कहा ने कहा कि ब्रहमदेव महतो जी की पहल से लोगों की समस्या का समाधान हो रहा है और रामगढ़ निरंतर विकास की ओर बढ़ रहा है।

इससे पूर्व ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर अतिथियों का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर शत्रुघ्न महतो, दिलीप महतो, जीयाराम महतो, सुरेंद्र महतो, अमन अंसारी, जमाल अंसारी, अमीर अंसारी, अलीम अंसारी, युसूफ अंसारी, टेकलाल महली सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।

Whats App