Logo

Ramgarh टीपीसी नक्सली संगठन के दो कुख्यात उग्रवादी पुलिस के हत्थे चढ़े

ठेकेदारी से 5% लेवी नही देने पर गर्दन काटने की देते थे धमकी

रामगढ़: झारखंड के रामगढ जिले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता। ठेकेदारी से 5% लेवी दो, नही तो गर्दन काट दी जाएगी। इस प्रकार की धमकी देकर लेवी वसूलने दो टीपीसी नक्सली के कुख्यात उग्रवादी को पुलिस ने गिरिफ्तार किया है ।

इनका दहशत हजारीबाग,रांची और रामगढ जिले के ठीकेदारों में थी। इनके पास से पुलिस ने तीन मोबाइल के साथ साथ नए संगठन जंगल महल बनाने का भी कागजात बरामद किया है। रामगढ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इस संघठन के लोग जिले में कई ठीकेदारों से लेवी की मांग कर चुके है। इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।