Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh टूटी झरना को विकसित करने के संबंध में हो रहे कार्यों का डीडीसी ने किया गया निरीक्षण

रामगढ़: *बृहस्पतिवार को जिले के उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा द्वारा रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत टूटी झरना मंदिर को धार्मिक स्थल के रूप में विकसित करने हेतु किए जा रहे हैं कार्यों का निरीक्षण किया गया।

मौके पर कार्यपालक अभियंता विशेष प्रमंडल श्री अवधेश कुमार द्वारा उप विकास आयुक्त को परिसर में अब तक किए गए कार्यों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई। उप विकास आयुक्त द्वारा टूटी झरना परिसर में बनाए जा रहे प्रशासनिक भवन, विवाह मंडप, कैफेटेरिया एवं दुकानो आदि का निरीक्षण कर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए।

इस दौरान उप विकास आयुक्त ने बाकी बचे कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कर आम जनता के लिए टूटी झरना परिसर को शुरू करने का निर्देश दिया।