Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अवैध रूप से जमीन कब्जा करने के संबंध में अपर समाहर्ता द्वारा किया गया गोला अंचल का दौरा

रामगढ़: विभिन्न माध्यमों से गोला प्रखंड अंतर्गत कुसुमडीह, कल्याणपुर क्षेत्र में सरकारी भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किये जाने की शिकायत मिलने पर बृहस्पतिवार को अपर समाहर्ता श्री जुगनू मिंज द्वारा गोला अंचल के मौजा कुसुमडीह के खाता नंबर 43 अंतर्गत प्लाट नंबर 398, 398/621, 398/620 का स्थल निरक्षण किया गया।

जांच के दौरान अपर समाहर्ता द्वारा प्रथम दृष्ट्या में पाया गया कि प्लाट नंबर 398, 398/621, 398/620 सरकारी भूमि, गैरमजरुआ-जंगल झाड़ी है। जिसके कारण इस भूमि का बंदोबस्ती, दाखिल खारिज नही किया जा सकता है।

अवैध तरीके से किये गए जमाबन्दी को देखते हुए अपर समाहर्ता ने अंचल अधिकारी गोला अजय रजाक को संबंधित भूमि पर बिहार भूमि सुधार अधिनियम 1950 की धारा 4 (h) के तहत जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही उन्होंने अंचल अधिकारी को तत्काल प्रभाव से जमीन पर किसी भी प्रकार के प्लॉटिंग, निर्माण आदि कार्य पर पूरी तरह रोक लगाने एवं जमीन पर सरकारी भूमि से संबंधित साइन बोर्ड लगाने का निर्देश दिया।