Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

अवैध रूप से जमीन कब्जा करने के संबंध में अपर समाहर्ता द्वारा किया गया गोला अंचल का दौरा

रामगढ़: विभिन्न माध्यमों से गोला प्रखंड अंतर्गत कुसुमडीह, कल्याणपुर क्षेत्र में सरकारी भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किये जाने की शिकायत मिलने पर बृहस्पतिवार को अपर समाहर्ता श्री जुगनू मिंज द्वारा गोला अंचल के मौजा कुसुमडीह के खाता नंबर 43 अंतर्गत प्लाट नंबर 398, 398/621, 398/620 का स्थल निरक्षण किया गया।

जांच के दौरान अपर समाहर्ता द्वारा प्रथम दृष्ट्या में पाया गया कि प्लाट नंबर 398, 398/621, 398/620 सरकारी भूमि, गैरमजरुआ-जंगल झाड़ी है। जिसके कारण इस भूमि का बंदोबस्ती, दाखिल खारिज नही किया जा सकता है।

अवैध तरीके से किये गए जमाबन्दी को देखते हुए अपर समाहर्ता ने अंचल अधिकारी गोला अजय रजाक को संबंधित भूमि पर बिहार भूमि सुधार अधिनियम 1950 की धारा 4 (h) के तहत जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही उन्होंने अंचल अधिकारी को तत्काल प्रभाव से जमीन पर किसी भी प्रकार के प्लॉटिंग, निर्माण आदि कार्य पर पूरी तरह रोक लगाने एवं जमीन पर सरकारी भूमि से संबंधित साइन बोर्ड लगाने का निर्देश दिया।