Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मुआवजा, नॉकरी एवं पुनर्वास की मांग कर रहे 25 गांव के विस्थापित गए अनिश्चितकालीन धरने पर

पीवीयूएनएल गेट के समक्ष विस्थापित- प्रभावित संघर्ष मोर्चा के बैनर तले सैकड़ो की संख्या में स्त्री एवं पुरुष अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन में शामिल

जिसकी धरती उसका काम, नहीं तो होगा चक्का जाम के नारे से गुंजा पतरातू क्षेत्र

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस – प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रही

पतरातू: पीवीयूएनएल प्लांट के गेट के समक्ष 2 सितम्बर को 25 गांव के विस्थापितो का अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन आज से शुरू हो गया है। यह धरना प्रदर्शन विस्थापत -प्रभावित संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित किया गया।

वहां विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि पुराने पीटीपीएस प्लांट एवं पतरातू डैम के निर्माण में 25 गांव के ग्रामीणों का जमीन लिया गया। मगर उन्हें अब तक मुवावजा, नॉकरी एवं पुनर्वास नही मिला। जिसके विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। विस्थापित अपने जमीन के बदले नॉकरी एव मुआवजे की मांग कर रहे है।

विरोध कर रहे लोगों का कहना है की पीवीयूएनएल प्रबन्धन ने शुरू से विस्थापितों को आश्वासन देकर सिर्फ ठगने का ही काम किया है अब हम विस्थापित, प्रबन्धन के इस रवैये से तंग आ चुके है और अब सिर्फ परिणाम चाहते हैं।

25 गांव के विस्थापित अपने जमीन के बदले मुआवजा, नॉकरी एवमं पुनर्वास की मांग कर रहे हैं मगर हमारी मांगो को पूरा किए वगैर पुराने पीटीपीएस प्लांट को काटने की बात कर रहे हैं । इस बार की लड़ाई निर्णायक होगी। आज से आर पार की लड़ाई शुरू हो गयी तेवर और संबोधन से इन विस्थापितों का साथ देते नजर आए ।