Logo

Patratu अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया

पतरातू: यश,धन, सुख एवं समृद्धि की प्राप्ति की प्राप्ति के लिए रामगढ़ जिले सहित पतरातू में अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया ।

पतरातु के पीटीपीएस , रसदा, लबगा, गेगदा, बलकुदरा, जनता नगर, मेन रोड पतरातु , स्टीम कॉलोनी, शिव मंदिर, स्टीम कॉलोनी सहित कई स्थानों पर अनंत चतुर्दशी भगवान अनन्त का पूजा पूरे विधि विधान के साथ किया गया।

इसी क्रम में शिव मंदिर के पुजारी धर्मेंद्र तिवारी ने बताया की भगवान अनन्त की पूजा करने से यश,धन और सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।