Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Patratu अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया

पतरातू: यश,धन, सुख एवं समृद्धि की प्राप्ति की प्राप्ति के लिए रामगढ़ जिले सहित पतरातू में अनन्त चतुर्दशी तिथि पर अनंत पूजा धाम से मनाया गया ।

पतरातु के पीटीपीएस , रसदा, लबगा, गेगदा, बलकुदरा, जनता नगर, मेन रोड पतरातु , स्टीम कॉलोनी, शिव मंदिर, स्टीम कॉलोनी सहित कई स्थानों पर अनंत चतुर्दशी भगवान अनन्त का पूजा पूरे विधि विधान के साथ किया गया।

इसी क्रम में शिव मंदिर के पुजारी धर्मेंद्र तिवारी ने बताया की भगवान अनन्त की पूजा करने से यश,धन और सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है।