Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh पीएलएफआई नक्सली संगठन के तीन कुख्यात उग्रवादी पुलिस के हत्थे चढ़े

नक्सली संघठन के पर्चे के साथ मोबाइल भी हुआ बरामद

रामगढ  : झारखंड के रामगढ जिले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता। लेवी वसूलने आये पीएलएफआई नक्सली संगठन के तीन कुख्यात उग्रवादी पुलिस के हत्थे चढ़े इनके पास से पुलिस ने 10 पीएलएफआई नक्सली संघठन के पर्चे के साथ साथ मोबाइल भी बरामद किया है।

रामगढ एसपी प्रभात कुमार के अनुसार इस संघठन के लोग पतरातू क्षेत्र के कई ठीकेदारों से लेवी की मांग कर चुके है। आठ लोगो की पहचान कर ली गई है जिनमे तीन की गिरिफ्तारी हो चुकी है पांच फरार है, इनका सबो का आपराधिक इतिहास रहा है।