Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Chitarpur कोरोना जांच शिविर में 130 लोगों ने कराई कोरोना जांच , 02 महिला कोरोना संक्रमित

कोरोना से बचाव के लिए लोगों को दिए कई टिप्स

चितरपुर बेसिक स्कूल में कोरोना वायरस जांच शिविर लगाया गया, इसके लिए जिला से चिकित्सकीय टीम को सैंपल इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया था।

टीम द्वारा आमजनों का रैंडम सैंपल इकट्ठा किया गया। जहा करीब 130 लोगों का सैंपल कलेक्ट कर जांच किया गया, जिसमें दो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई।। वहां मौजूद जांचकर्ता ने बताया कि शिविर में लोग इकट्ठा हुए जिसमें लोगों ने कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है।

इस दौरान वहां मौजूद जांचकर्ता ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधित कई टिप्स दिए और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बार- बार हाथ धोने और बेवजह घर से नहीं निकलने का अपील किया।