Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh चुट्टूपालु घाटी में भीषण सड़क हादसा, चार वाहनों में जोरदार भिड़ंत, चार घायल, दो गंभीर

पुलिस ने रेस्क्यू कर हटाया जाम, घायलों को सदर अस्पताल भेजा

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के NH/33 रांची- पटना मुख्य मार्ग चुटुपालु घाटी में हुई भीषण सड़क हादसा। इस हादसे में 4 गाड़ियो की आपस में जबरजस्त टक्कर हुई  ।

इस हादसे में दो लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गए है। इस सड़क हादसे में सड़क एक ओर से जाम हो गई थी व गाडियो की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी से रेस्क्यू कर रही है और घायलों को सदर अस्पताल रामगढ भेजा गया ।

बताया जाता है कि राजस्थान से लोहे की प्लेट लेकर रांची की ओर से आ रही एक ट्रेलर ने अपने आगे चल रहे एक कोयला लदे ट्रक को जोरदार  टक्कर मारा जिससे दोनों गाडियो के परखच्चे उड़ गई और सड़क पर कोयला बिखर गया, पीछे से तेज गति से आ रही बोलेरो और इन्वोवा भी उसके चपेट में आकर सड़क पर पलट गई। इस सड़क दुर्घटना से सड़क जाम हो गयी थी हालांकि पुलिस के रेस्क्यू टीम की तत्परता से जाम हटाया गया ।