Logo

Ramgarh चुट्टूपालु घाटी में भीषण सड़क हादसा, चार वाहनों में जोरदार भिड़ंत, चार घायल, दो गंभीर

पुलिस ने रेस्क्यू कर हटाया जाम, घायलों को सदर अस्पताल भेजा

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के NH/33 रांची- पटना मुख्य मार्ग चुटुपालु घाटी में हुई भीषण सड़क हादसा। इस हादसे में 4 गाड़ियो की आपस में जबरजस्त टक्कर हुई  ।

इस हादसे में दो लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गए है। इस सड़क हादसे में सड़क एक ओर से जाम हो गई थी व गाडियो की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी से रेस्क्यू कर रही है और घायलों को सदर अस्पताल रामगढ भेजा गया ।

बताया जाता है कि राजस्थान से लोहे की प्लेट लेकर रांची की ओर से आ रही एक ट्रेलर ने अपने आगे चल रहे एक कोयला लदे ट्रक को जोरदार  टक्कर मारा जिससे दोनों गाडियो के परखच्चे उड़ गई और सड़क पर कोयला बिखर गया, पीछे से तेज गति से आ रही बोलेरो और इन्वोवा भी उसके चपेट में आकर सड़क पर पलट गई। इस सड़क दुर्घटना से सड़क जाम हो गयी थी हालांकि पुलिस के रेस्क्यू टीम की तत्परता से जाम हटाया गया ।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।