Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh इंटरमीडिएट टॉपर नाजिया परवीन को मुस्लिम डेवलपमेंट फोरम ने किया सम्मानित

नाजिया ने जिला टॉप कर पूरे समाज का नाम रोशन किया : मोहम्मद शकील

रामगढ़: जिले की इंटरमीडिएट टॉपर नाजिया परवीन को ऑल इंडिया मुस्लिम डेवलपमेंट फोरम ने सम्मानित किया । संगठन के सदस्य नाजिया परवीन के घर पहुंचे। मौके पर उपस्थित संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद शकील अहमद ने कहा कि मुस्लिम परिवारों में शिक्षा का अभाव है।

ऐसी स्थिति में अगर इस समाज से कोई बच्ची बेहतर मुकाम हासिल करती है, तो यह बेहद गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि नाजिया ने जिला टॉप कर पूरे समाज का नाम रोशन किया है। ऑल इंडिया मुस्लिम डेवलपमेंट फोरम के तमाम सदस्यों ने नाजिया को शुभकामनाएं दी हैं। मौके परजिला अध्यक्ष इनामुल हक, महिला प्रदेश महासचिव जोया परवीन, जिला प्रवक्ता शहजाद खान, जिला सचिव जसीम, जिला कोषाध्यक्ष पिंटू अंसारी, महासचिव इशरत परवीन आदि उपस्थित थे।