Logo

Ramgarh फिट इंडिया मूवमेंट “फ्रीडम रन” से जुड़े मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता को दूर करे

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन हो रहा है

रामगढ़: फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त 2020 से 2 अक्टूबर 2020 तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन कर रहा है। इसका उद्देश्य सभी देशवासियों को मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता, बीमारियों आदि से मुक्त करना एवं फिटनेस को बढ़ावा देना है। इस दौड़ के पीछे की अवधारणा यह है कि इसे चलाया जा सकता है। कहीं भी कभी भी!”।

आप ऐसा कर सकते हैं-

अपनी पसंद का रूट चुने और दौड़े।

अपने दौड़ को विभिन्न भागों में बांटे

अपनी गति से दौड़ें।

अपने किलोमीटर को मैन्युअल रूप से या किसी भी ट्रैकिंग ऐप या जीपीएस घड़ी का उपयोग करके ट्रैक करें।

भागीदारी का तरीका:

फिट इंडिया वेबसाइट के माध्यम से भागीदारी की जा सकती है।

आयोजक के प्लेटफार्म या

जिन लोगों ने अपना स्वयं का रन बनाया है, वे व्यक्तिगत रूप से अपना डेटा जमा कर सकते हैं और प्रमाणपत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

ध्यान दें:
आयोजकों को फिट इंडिया पोर्टल (www.fitindia.gov.in) पर अपने रन / मैराथन दर्ज करने होंगे। वे सभी प्रचार माध्यमों के लिए फ़िट इंडिया लोगो का उपयोग करेंगे और प्रतिभागियों के डेटा को उनके संचयी किलोमीटरों के साथ प्रदान करेंगे।एफआईटी इंडिया मिशन आयोजकों और व्यक्तियों को सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों का पालन करने के लिए अपने कार्यक्रमों को आयोजित करने की सलाह देता है और नए सामान्य ‘वर्चुअल रन’ के लिए प्रोत्साहित करता है जैसा कि दुनिया भर में धावकों / वॉकरों द्वारा किया जा रहा है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
रामगढ़ के बिजुलिया में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल। IPL गोलीकांड मामले में रामगढ़ की विधायक ममता देवी दोषी करार, भेजी गयीं जेल रामगढ़ के समाजसेवी और व्यवसायी दिव्यांशु साहा को अपराधियों ने मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रांची... रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में बेसमेंट के व्यावसायिक उपयोग मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप ।