Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh फिट इंडिया मूवमेंट “फ्रीडम रन” से जुड़े मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता को दूर करे

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन हो रहा है

रामगढ़: फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त 2020 से 2 अक्टूबर 2020 तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन कर रहा है। इसका उद्देश्य सभी देशवासियों को मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता, बीमारियों आदि से मुक्त करना एवं फिटनेस को बढ़ावा देना है। इस दौड़ के पीछे की अवधारणा यह है कि इसे चलाया जा सकता है। कहीं भी कभी भी!”।

आप ऐसा कर सकते हैं-

अपनी पसंद का रूट चुने और दौड़े।

अपने दौड़ को विभिन्न भागों में बांटे

अपनी गति से दौड़ें।

अपने किलोमीटर को मैन्युअल रूप से या किसी भी ट्रैकिंग ऐप या जीपीएस घड़ी का उपयोग करके ट्रैक करें।

भागीदारी का तरीका:

फिट इंडिया वेबसाइट के माध्यम से भागीदारी की जा सकती है।

आयोजक के प्लेटफार्म या

जिन लोगों ने अपना स्वयं का रन बनाया है, वे व्यक्तिगत रूप से अपना डेटा जमा कर सकते हैं और प्रमाणपत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

ध्यान दें:
आयोजकों को फिट इंडिया पोर्टल (www.fitindia.gov.in) पर अपने रन / मैराथन दर्ज करने होंगे। वे सभी प्रचार माध्यमों के लिए फ़िट इंडिया लोगो का उपयोग करेंगे और प्रतिभागियों के डेटा को उनके संचयी किलोमीटरों के साथ प्रदान करेंगे।एफआईटी इंडिया मिशन आयोजकों और व्यक्तियों को सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों का पालन करने के लिए अपने कार्यक्रमों को आयोजित करने की सलाह देता है और नए सामान्य ‘वर्चुअल रन’ के लिए प्रोत्साहित करता है जैसा कि दुनिया भर में धावकों / वॉकरों द्वारा किया जा रहा है।