Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh फिट इंडिया मूवमेंट “फ्रीडम रन” से जुड़े मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता को दूर करे

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन हो रहा है

रामगढ़: फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 15 अगस्त 2020 से 2 अक्टूबर 2020 तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन कर रहा है। इसका उद्देश्य सभी देशवासियों को मोटापा, आलस्य, तनाव, चिंता, बीमारियों आदि से मुक्त करना एवं फिटनेस को बढ़ावा देना है। इस दौड़ के पीछे की अवधारणा यह है कि इसे चलाया जा सकता है। कहीं भी कभी भी!”।

आप ऐसा कर सकते हैं-

अपनी पसंद का रूट चुने और दौड़े।

अपने दौड़ को विभिन्न भागों में बांटे

अपनी गति से दौड़ें।

अपने किलोमीटर को मैन्युअल रूप से या किसी भी ट्रैकिंग ऐप या जीपीएस घड़ी का उपयोग करके ट्रैक करें।

भागीदारी का तरीका:

फिट इंडिया वेबसाइट के माध्यम से भागीदारी की जा सकती है।

आयोजक के प्लेटफार्म या

जिन लोगों ने अपना स्वयं का रन बनाया है, वे व्यक्तिगत रूप से अपना डेटा जमा कर सकते हैं और प्रमाणपत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

ध्यान दें:
आयोजकों को फिट इंडिया पोर्टल (www.fitindia.gov.in) पर अपने रन / मैराथन दर्ज करने होंगे। वे सभी प्रचार माध्यमों के लिए फ़िट इंडिया लोगो का उपयोग करेंगे और प्रतिभागियों के डेटा को उनके संचयी किलोमीटरों के साथ प्रदान करेंगे।एफआईटी इंडिया मिशन आयोजकों और व्यक्तियों को सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों का पालन करने के लिए अपने कार्यक्रमों को आयोजित करने की सलाह देता है और नए सामान्य ‘वर्चुअल रन’ के लिए प्रोत्साहित करता है जैसा कि दुनिया भर में धावकों / वॉकरों द्वारा किया जा रहा है।