Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी भेजा गया जेल

शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप । शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप ।

रामगढ़ जिले के एसटी- एससी थाने में हुआ मामला दर्ज । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी को भेजा गया जेल ।
आरोपित पुलिसकर्मी मेराज अंसारी रामगढ़ थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था कार्यरत ।

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु सब-इंस्पेक्टर के साथ थाने के ही एक सिपाही जो कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है उसके द्वारा शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर महिला दारोगा की लिखित शिकायत पर रामगढ़ जिला के एससी-एसटी थाना में कंप्यूटर ऑपरेटर मेराज अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार  ने बताया कि ईस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।