Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी भेजा गया जेल

शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप । शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप ।

रामगढ़ जिले के एसटी- एससी थाने में हुआ मामला दर्ज । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी को भेजा गया जेल ।
आरोपित पुलिसकर्मी मेराज अंसारी रामगढ़ थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था कार्यरत ।

रामगढ़ जिले में पदस्थापित प्रशिक्षु सब-इंस्पेक्टर के साथ थाने के ही एक सिपाही जो कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है उसके द्वारा शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर महिला दारोगा की लिखित शिकायत पर रामगढ़ जिला के एससी-एसटी थाना में कंप्यूटर ऑपरेटर मेराज अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार  ने बताया कि ईस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।