सीसीएल बड़का ख्याल क्षेत्र में लगाया गया कोविड-19 जागरूकता कैंप, मुफ्त में बांटा गया दवा

कोविड-19 से बचाव के लिए ये दवा बेहद कारगर है : डॉ एमके सिंह

वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर भुरकुंडा अंतर्गत बड़का स्याल क्षेत्र के उरीमारी के पोटंगा पंचायत में जागरूकता अभियान चलाया गया l जिसकी शुरुआत मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद महाप्रबंधक श्री एके सिंह के द्वारा वहां मौजूद लोगों को होम्योपैथी दवा बाटकर किया गया।इस मौके पर आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित होम्योपैथी दवा आर्सेनिक 30 वहां मौजूद सैकड़ों लोगों के बीच मुफ्त बांटी गई साथ ही क्षेत्र के महाप्रबंधक एवं होम्योपैथ के डॉक्टर ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने की जानकारी दी।

इस मौके पर सीसीएल अरगड्डा क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री ए के सिंह, होम्योपैथ के डॉक्टर श्री एमके सिंह के साथ अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए होम्योपैथी की आर्सेनिक 30 दवा मुफ्त में ली। कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि महाप्रबंधक ने उपस्थित लोगों को वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को दूर करने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा की एवं लोगों को इसके प्रति जागरूक किया।

इस मौके पर महाप्रबंधक एके सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि बड़का स्याल क्षेत्र में कोरोना को लेकर मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है, इसमें प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाते हुए कोरोना संक्रमण से बचकर कैसे काम करना है इस पर चर्चा हुई कि लोग जागरूक होकर इस बीमारी को कम कर सकते हैं ।

कोविड-19 से बचाव के लिए ये दवा बेहद कारगर है : डॉ एमके सिंह

मौके पर उपस्थित होम्योपैथ के डॉक्टर एमके सिंह बताया कि कोविड-19 से बचाव को लेकर आज भुरकुंडा के बरकास्याल क्षेत्र में होम्योपैथी की दवा मुफ्त में बांटी गई। जो पिछले कई महीने से पूरे रामगढ़ जिले के विभिन्न जगहों पर बांटी जा रही हैं, इसका उद्देश्य कोरोना से लोगों को बचाना है साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसके प्रति लाभान्वित करना भी है, यह दवा अभी तक जितने भी लोगों के ऊपर आजमाया गया उसमें 90% सफलता मिली है, यह दवा मेरे द्वारा बिल्कुल मुफ्त में लोगों के बीच बांटी जा रही है ।

वही वहां मौजूद एक स्थानीय व्यक्ति ने कहां कि आज इस कैंप के लगने के कारण हमारे गांव के बड़ी संख्या में लोगों के बीच मुफ्त में कोरोना संक्रमण से बचाव करने वाली दवा बाटी गई है जिसके लिए हम आयोजन कर्ता का आभार व्यक्त करते हैं

Whats App