Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh तनिष्क रामगढ़ ने चलाया कोविड जागरूकता अभियान

रामगढ़ जिले मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है

रामगढ़: तनिष्क, टाटा समूह ब्रांड भारत के उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर पर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छा और अरमान को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क रामगढ़ ने कोरोना काल को ध्यान मे रखते हुए कोविड जागरूकता अभियान चलाया, इस अभियान मे सुरक्षा नियमो का पालन करते हुए लोगो के बीच कोविड सेफ़्टी किट का वितरण किया,इस अभियान के दौरान तनिष्क रामगढ़ की टीम ने लोगो को सामाजिक दूरी ,बार-बार हाथ धोने, सेनीटाइज करने तथा मास्क पहनने के लिए जागरूक किया, इस सेफ़्टी किट मे सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स उपलब्ध कराया गया । जागरूकता अभियान टीम का नेतृत्व कर रहे लोगों ने बताया कि


तनिष्क शुद्दता और विश्वास के लिए जाना जाता है और समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को समझते हुए ये पहल की शुरूवात की, रामगढ़ जिले के अपार्टमेंट्स और ऑफिस मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है।
इस अभियान के बारे मे प्रणीत टावर के अध्यछ श्री अनुज जी ने बताया की तनिष्क की ये पहल काफी सराहणीय है ओर जो लोग इस किट का अब तक उपयोग नहीं कर रहे थे उन्हे इस अभियान के द्वारा जागरूकता मिलेगी।