Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh तनिष्क रामगढ़ ने चलाया कोविड जागरूकता अभियान

रामगढ़ जिले मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है

रामगढ़: तनिष्क, टाटा समूह ब्रांड भारत के उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर पर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छा और अरमान को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क रामगढ़ ने कोरोना काल को ध्यान मे रखते हुए कोविड जागरूकता अभियान चलाया, इस अभियान मे सुरक्षा नियमो का पालन करते हुए लोगो के बीच कोविड सेफ़्टी किट का वितरण किया,इस अभियान के दौरान तनिष्क रामगढ़ की टीम ने लोगो को सामाजिक दूरी ,बार-बार हाथ धोने, सेनीटाइज करने तथा मास्क पहनने के लिए जागरूक किया, इस सेफ़्टी किट मे सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स उपलब्ध कराया गया । जागरूकता अभियान टीम का नेतृत्व कर रहे लोगों ने बताया कि


तनिष्क शुद्दता और विश्वास के लिए जाना जाता है और समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को समझते हुए ये पहल की शुरूवात की, रामगढ़ जिले के अपार्टमेंट्स और ऑफिस मे अब तक दस हज़ार सेफ़्टी किट का वितरण किया जा चुका है।
इस अभियान के बारे मे प्रणीत टावर के अध्यछ श्री अनुज जी ने बताया की तनिष्क की ये पहल काफी सराहणीय है ओर जो लोग इस किट का अब तक उपयोग नहीं कर रहे थे उन्हे इस अभियान के द्वारा जागरूकता मिलेगी।