Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu विधायक अम्बा प्रसाद ने आम जनता से मुलाकात कर जाना उनका हाल

विधायक ने लोगों की समस्याओं का निदान करने का दिया आश्वासन

पतरातू : विधायक अम्बा प्रसाद ने पतरातू स्थित अपने आवास में एक सभा का आयोजित कर वहां के लोगो के समस्याओं से अवगत हुई ।
सभा मे मौजूद दर्जनों महिला पुरुष ने बारी बारी कर अपनी समस्या को विधायक के समक्ष रखा।

विधायक ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद फरवरी में सत्र चालू हो गया। उसके तुरन्त बाद कोरोना महामारी शुरू हो गया। जिसके वजह से सब कुछ बन्द हो गया इसलिए आपलोगो से मिलने का मौका नही मिल पाया।

इसलिए आज मैं आम जनता से मिलने एवं उनके दुःख दर्द को सुनने पतरातू आयी हूँ। इस दौरान विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए लोगों की समस्याओं का निदान करने व स्थानीय विस्थापितों की समस्याओ को दूर करने का अस्वाशन भी दिया।