Logo

Patratu कोरोना जांच शिविर में 90 लोगों ने कराई कोरोना जांच

कोरोना से बचाव के लिए लोगों को दिए कई टिप्स

पतरातू : लबगा पंचायत में कोरोना जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया है। इसके लिए जिला से चिकित्सकीय टीम सैंपल इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया था। टीम द्वारा आमजनों का रैंडम सैंपल इकट्ठा किया गया।

जहा करीब 90 लोगों का सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजा गया है। वहां मौजूद जांचकर्ता ने बताया कि शिविर में लोग इकट्ठा हुए जिसमें 90 लोगों कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है।

इस दौरान वहां मौजूद जांचकर्ता ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधित कई टिप्स दिए और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बार बार हाथ धोने और बेवजह घर से नहीं निकलने का अपील किया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।