Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मंदिर निर्माण में सहयोग देना धर्म का काम है: मनोज कुमार महतो

नप उपाध्यक्ष ने निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र के चैनगड़ा में श्री श्री दुर्गा मंदिर जीर्णोद्धार समिति चैनगड़ा के द्वारा विधिवत रूप से पंडित के द्वारा पूजा कराए जाने के पश्चात नवनिर्मित दुर्गा मंदिर के छत ढलाई का शुरू किया गया।
जिसके बतौर मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने नव निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया।

इस अवसर पर चैनगड़ा क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में महिला पुरूष कार्यस्थल पर पहुंचे और सभी ने श्रमदान के साथ-साथ आर्थिक दान भी किया।
मौके पर मनोज कुमार महतो ने कहा कि मंदिर निर्माण में सहयोग देना, धर्म का काम है। नप उपाध्यक्ष ने बताया कि हमलोग मंदिर निर्माण में हमेशा सहयोग करते है और हमेशा करते रहेंगे।
साथ ही उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण होने से लोगो को पूजा अर्चना सहित वैवाहिक कार्य सम्पन्न कराने में सुविधा होगी।
मंदिर ढलाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद प्रदीप शर्मा,आजसू नेता द्वारिका महतो,मंदिर समिति के अध्यक्ष अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद,सचिव गणेश तुरी,कोषाध्यक्ष झलकु बेदिया,गिरीशंकर महतो,भुनेश्वर महतो,कोलेश्वर महतो,बिन्देश्वर महतो,गोविंद महतो,अंकित केशरी,निखिल केशरी,सुरेंद्र रजक,सिधेश्वर महतो,हरिलाल महतो,नूतन महतो,राजू महतो, आदि सैकड़ो भक्त उपस्थित थे।