Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

मंदिर निर्माण में सहयोग देना धर्म का काम है: मनोज कुमार महतो

नप उपाध्यक्ष ने निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया

रामगढ़: नगर परिषद क्षेत्र के चैनगड़ा में श्री श्री दुर्गा मंदिर जीर्णोद्धार समिति चैनगड़ा के द्वारा विधिवत रूप से पंडित के द्वारा पूजा कराए जाने के पश्चात नवनिर्मित दुर्गा मंदिर के छत ढलाई का शुरू किया गया।
जिसके बतौर मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने नव निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत ढलाई में पहली कढ़ाई उठाकर सहयोग किया।

इस अवसर पर चैनगड़ा क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में महिला पुरूष कार्यस्थल पर पहुंचे और सभी ने श्रमदान के साथ-साथ आर्थिक दान भी किया।
मौके पर मनोज कुमार महतो ने कहा कि मंदिर निर्माण में सहयोग देना, धर्म का काम है। नप उपाध्यक्ष ने बताया कि हमलोग मंदिर निर्माण में हमेशा सहयोग करते है और हमेशा करते रहेंगे।
साथ ही उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण होने से लोगो को पूजा अर्चना सहित वैवाहिक कार्य सम्पन्न कराने में सुविधा होगी।
मंदिर ढलाई कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद प्रदीप शर्मा,आजसू नेता द्वारिका महतो,मंदिर समिति के अध्यक्ष अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद,सचिव गणेश तुरी,कोषाध्यक्ष झलकु बेदिया,गिरीशंकर महतो,भुनेश्वर महतो,कोलेश्वर महतो,बिन्देश्वर महतो,गोविंद महतो,अंकित केशरी,निखिल केशरी,सुरेंद्र रजक,सिधेश्वर महतो,हरिलाल महतो,नूतन महतो,राजू महतो, आदि सैकड़ो भक्त उपस्थित थे।