Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

News Lens Express l August 21, 2020, रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नज़र में ।

रामगढ़ जिले में मिले 30 नए कोरोना संक्रमित, 15 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर । इनमें 22 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल । रामगढ़ जिले में कुल संक्रमित 894, 514 ठीक होकर अपने घर लौटे ।

अखंड सौभाग्य की कामना के लिए किए जाने वाला तीज पर्व आज, सुबह 5:54 से रात 8:30 बजे तक पूजा का शुभ मुहूर्त

रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच 23 मारगमरचा में हुई सड़क हादसा, ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दो घायल रिम्स रेफर ।

बैंक ऑफ इंडिया, रामगढ़ के राष्ट्रीय ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान का हुआ शुभारंभ, प्रशिक्षितो को सरकार की विभिन्न योजनाओं से मिलेगा लोन ।

रामगढ़ जिले के कई स्थानों पर
राजीव गांधी को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

रामगढ़ में इनरव्हील ने किया मेडिटेशन शिविर का आयोजन

कंजगी पंचायत की मुखिया प्रमोद कुमार महतो ने मनरेगा योजना से बिरसा मुंडा आम बागवानी के लिए लाभुकों के बीच दर्जनों आम के पौधे का वितरण किया ।

चितरपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष नरेश प्रसाद के नेतृत्व में मास्क का किया गया वितरण, क्षेत्र को कराया गया सैनिटाइज ।

लगातार हो रही बारिश से भैरवा डैम का जलस्तर बढ़ा, आम जनों को हो रही परेशानी

भुरकुंडा के युवाओं ने पेड़ लगाओ जीवन बचाओ अभियान का किया शुरुआत , इस दौरान युवाओं ने दर्जनों छायादार व फलदार वृक्षों का रोपण किया गया ।

भुरकुंडा में शिक्षा बचाओ संघर्ष समिति की विशेष बैठक में जनहित से जुड़े मुद्दों पर किया गया चर्चा । भूमि व शिक्षा माफिया के खिलाफ आंदोलन का लिया गया निर्णय ।

लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों के बीच बढ़ चढ़कर सामाजिक भागीदारी सुनिश्चित कराने के लिए रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू को कोरोना वॉरियर्स के रूप में ज्ञान महिला समिति ने किया सम्मानित ।

आजसू पार्टी की आदिवासी महासभा ने झारखंड इस्पात फैक्ट्री से संबंधित मामले में की विशेष बैठक । जेल भेजे गए लोगों को अविलंब रिहाई नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी।

नारी शक्ति को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के लिए पतरातू में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का हुआ शुभारंभ ।
पीवीयूएनएल सामुदायिक विकास योजना के अंतर्गत स्वर्ण रेखा महिला समिति के द्वारा आयोजित प्रशिक्षण केंद्र का विधायक अंबा प्रसाद ने किया शुभारं