Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

News Lens Express l August 21, 2020, रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नज़र में ।

रामगढ़ जिले में मिले 30 नए कोरोना संक्रमित, 15 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर । इनमें 22 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल । रामगढ़ जिले में कुल संक्रमित 894, 514 ठीक होकर अपने घर लौटे ।

अखंड सौभाग्य की कामना के लिए किए जाने वाला तीज पर्व आज, सुबह 5:54 से रात 8:30 बजे तक पूजा का शुभ मुहूर्त

रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच 23 मारगमरचा में हुई सड़क हादसा, ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दो घायल रिम्स रेफर ।

बैंक ऑफ इंडिया, रामगढ़ के राष्ट्रीय ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान का हुआ शुभारंभ, प्रशिक्षितो को सरकार की विभिन्न योजनाओं से मिलेगा लोन ।

रामगढ़ जिले के कई स्थानों पर
राजीव गांधी को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

रामगढ़ में इनरव्हील ने किया मेडिटेशन शिविर का आयोजन

कंजगी पंचायत की मुखिया प्रमोद कुमार महतो ने मनरेगा योजना से बिरसा मुंडा आम बागवानी के लिए लाभुकों के बीच दर्जनों आम के पौधे का वितरण किया ।

चितरपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष नरेश प्रसाद के नेतृत्व में मास्क का किया गया वितरण, क्षेत्र को कराया गया सैनिटाइज ।

लगातार हो रही बारिश से भैरवा डैम का जलस्तर बढ़ा, आम जनों को हो रही परेशानी

भुरकुंडा के युवाओं ने पेड़ लगाओ जीवन बचाओ अभियान का किया शुरुआत , इस दौरान युवाओं ने दर्जनों छायादार व फलदार वृक्षों का रोपण किया गया ।

भुरकुंडा में शिक्षा बचाओ संघर्ष समिति की विशेष बैठक में जनहित से जुड़े मुद्दों पर किया गया चर्चा । भूमि व शिक्षा माफिया के खिलाफ आंदोलन का लिया गया निर्णय ।

लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों के बीच बढ़ चढ़कर सामाजिक भागीदारी सुनिश्चित कराने के लिए रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू को कोरोना वॉरियर्स के रूप में ज्ञान महिला समिति ने किया सम्मानित ।

आजसू पार्टी की आदिवासी महासभा ने झारखंड इस्पात फैक्ट्री से संबंधित मामले में की विशेष बैठक । जेल भेजे गए लोगों को अविलंब रिहाई नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी।

नारी शक्ति को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के लिए पतरातू में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का हुआ शुभारंभ ।
पीवीयूएनएल सामुदायिक विकास योजना के अंतर्गत स्वर्ण रेखा महिला समिति के द्वारा आयोजित प्रशिक्षण केंद्र का विधायक अंबा प्रसाद ने किया शुभारं