Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Patratu महिला कर्मचारीयो ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया

सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

पतरातू: झारखण्ड प्रदेश की महिला कर्मचारीयो ने सरकार से अपनी मांगों को लेकर पतरातू शाह कॉलोनी में धरना प्रदर्शन किया। पतरातू प्रखंड के शाह कॉलोनी स्थित सहिया दीदी ,सहिया साथी और बीटीटी कर्मचारी संघ ने किया धरना प्रदर्शन ।

फूल नही चिंगारी है ,हम भारत की नारी है के नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष अनुपमा विश्वकर्मा की अगुआई में पतरातू प्रखंड की सहिया साथी सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत आज धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार से अनुबन्ध कर्मचारियों के नियमतिकरण के अनुसार अपनी स्थायीकरण के साथ सभी को सहिया को 18000, सहिया साथी को 24000 एवं बी टी टी को 30 हजार को प्रतिमाह वेतन ,30 दिन का काम एवं स्थायीकरण की मांग कर रहे थे।