Logo

Patratu महिला कर्मचारीयो ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया

सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

पतरातू: झारखण्ड प्रदेश की महिला कर्मचारीयो ने सरकार से अपनी मांगों को लेकर पतरातू शाह कॉलोनी में धरना प्रदर्शन किया। पतरातू प्रखंड के शाह कॉलोनी स्थित सहिया दीदी ,सहिया साथी और बीटीटी कर्मचारी संघ ने किया धरना प्रदर्शन ।

फूल नही चिंगारी है ,हम भारत की नारी है के नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष अनुपमा विश्वकर्मा की अगुआई में पतरातू प्रखंड की सहिया साथी सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत आज धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार से अनुबन्ध कर्मचारियों के नियमतिकरण के अनुसार अपनी स्थायीकरण के साथ सभी को सहिया को 18000, सहिया साथी को 24000 एवं बी टी टी को 30 हजार को प्रतिमाह वेतन ,30 दिन का काम एवं स्थायीकरण की मांग कर रहे थे।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।