Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu महिला कर्मचारीयो ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया

सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

पतरातू: झारखण्ड प्रदेश की महिला कर्मचारीयो ने सरकार से अपनी मांगों को लेकर पतरातू शाह कॉलोनी में धरना प्रदर्शन किया। पतरातू प्रखंड के शाह कॉलोनी स्थित सहिया दीदी ,सहिया साथी और बीटीटी कर्मचारी संघ ने किया धरना प्रदर्शन ।

फूल नही चिंगारी है ,हम भारत की नारी है के नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष अनुपमा विश्वकर्मा की अगुआई में पतरातू प्रखंड की सहिया साथी सरकार जगाओ सप्ताह के अंतर्गत आज धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार से अनुबन्ध कर्मचारियों के नियमतिकरण के अनुसार अपनी स्थायीकरण के साथ सभी को सहिया को 18000, सहिया साथी को 24000 एवं बी टी टी को 30 हजार को प्रतिमाह वेतन ,30 दिन का काम एवं स्थायीकरण की मांग कर रहे थे।