तनिष्क के साथ तीज पर मनाइए प्यार और परंपरा, आभूषणों के मूल्य पर तनिष्क में 25% तक की छूट

तीज को मनाने के लिए तनिष्क की ओर से विशेष ऑफर दी गयी है

yamaha

रामगढ़ : भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने तीज के लिए एक विशेष ऑफर शुरू की है। हीरों के आभूषणों के मूल्य पर तनिष्क में 25% तक की छूट दी जा रही है। त्योहारों के दिनों में खुशियों को चारचांद लगाने के लिए तनिष्क में सोने के आभूषणों में हर ग्राम पर 300 रुपयों तक की छूट दी जा रही है। बिहार और झारखंड में सभी तनिष्क स्टोर्स में इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए ही है।

बरसात का मौसम अपने साथ कई सारे त्योहारों की सौगात लेकर आता है। इनमें से एक है तीज, ऐसा त्यौहार जो भारतीय परंपराओं से जुड़ा हुआ है, जिसमें हम हमारे पारंपरिक भारतीय मूल्यों को मनाते हैं। तीज पर शादीशुदा भारतीय महिलाएं अपने पति की लंबी आयु की कामना के लिए उपवास रखती हैं। हमारे सभी त्योहारों में सोने की खरीदारी को शुभ और खुशियों का प्रतीक माना गया है। प्यार और एकता का त्यौहार तीज को मनाने के लिए तनिष्क की ओर से विशेष ऑफर दी गयी है, आइए इस ऑफर का लाभ लीजिए और अपने प्यार, अपनी खुशियों को यादगार बनाइए। तनिष्क के सभी कलेक्शन्स में कई आकर्षक डिज़ाइन्स उपलब्ध हैं – आरंभ, विरासत, अहल्या, स्वयम, उत्सव, लावण्यम, गुलनाज, प्रीन और अवीर इन कलेक्शन्स में एक से बढ़कर एक सुंदर, शानदार आभूषण हैं। इनकी कीमतें मात्र 10,000 रुपयों से आगे हैं।

त्योहारों में अपनी पसंद के सोने और हीरों के आभूषणों की खरीदारी करने का स्वर्ण अवसर आपको मिल रहा है क्योंकि तनिष्क की ओर से 30 नवम्बर 2020 तक फ्यूचर बुकिंग्स पर सोने के रेट को फ्रीज करने का आकर्षक विकल्प दिया जा रहा है। तनिष्क की इन ऑफर्स का लाभ लीजिए और समृद्धि, खुशहाली घर ले आइए। इन ऑफर्स के साथ-साथ तनिष्क ने अपने ग्राहकों को घर पर आराम से बैठकर तनिष्क स्टोर में खरीदारी का वास्तविक अनुभव प्रदान करने के लिए वर्चुअल और वीडियो कॉलिंग के जरिए खरीदारी के भी कई विकल्प मुहैया किए हैं। ग्राहक द्वारा ऑर्डर दी जाने के बाद उस उत्पाद को ग्राहक के पते पर डिलीवर किया जाता है, इस पूरी प्रक्रिया में सुरक्षा और स्वास्थ्य के सभी नियमों का पालन किया जाता है।

तनिष्क के सभी स्टोर्स में ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ सुरक्षा नियमों और उपायों का पालन किया जाता है। ग्राहकों और कर्मचारियों द्वारा जिन जिन जगहों को छुआ जाता है उन सभी जगहों पर स्वच्छता, सुरक्षा और स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जाता है। ग्राहकों को खरीदारी का सुरक्षित और सुविधाजनक अनुभव प्रदान करने के लिए तनिष्क में सभी प्रावधान किए गए हैं।

तनिष्क के ईस्ट-2 के आरबीएम श्री. अलोक रंजन ने बताया, “बारिश के मौसम में भारत में शादीशुदा महिलाएं तीज का त्यौहार बड़े ही उल्लास और उमंग के साथ मनाया जाता है। इस त्यौहार पर सोने की खरीदारी को शुभ माना जाता है। तनिष्क में हम हमारे ग्राहकों की खुशियों में शामिल होना चाहते हैं। इस त्यौहार में प्राचीन भारतीय परंपराओं को महत्वपूर्ण माना जाता है। तीज के अवसर पर ऑफर्स की घोषणा करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। तनिष्क में हम हमारे सभी स्टोर्स में ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ सुरक्षा उपायों का पालन करके हम हमारे ग्राहकों को सबसे सुरक्षित खरीदारी का अनुभव प्रदान करते हैं। जो ग्राहक घर पर आराम से बैठकर खरीदारी करना चाहते हैं उनके लिए वीडियो कॉलिंग के जरिए खरीदारी का भी विकल्प हमने शुरू किया है।”

तनिष्क:
तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वैलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है।

शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है। तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं। यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 200 से ज्यादा शहरों में 340 से ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.