Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh दिव्यांग अनिता को आत्मनिर्भर बनाने के लिये लघु उद्योग भारती ने बढ़ाये हाथ

छावनी परिषद के उपाध्यक्ष अनमोल सिंह ने फीता काटकर अनिता के दुकान का उद्घाटन किया

दिव्यांग अनिता को आत्मनिर्भर बनाने के लिये लघु उद्योग भारती ने बढ़ाये हाथ । राशन हीं नहीं , भरण पोषण के लिये भी दी आर्थिक मदद । मिली सहयोग से अनिता के हौसले हुए बुलन्द , खोली सब्जी की दुकान । समाज में प्रेरणा बन , आत्म सम्मान के साथ अनिता अब जियेगी अपनी जिंदगी ।

छावनी परिषद के उपाध्यक्ष अनमोल सिंह ने फीता काटकर अनिता के दुकान का उद्घाटन किया । अनिता की हौसला अफजाही के लिये मौके पर शरीक हुए लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष विजय मेवाड़ , सह सचिव अनिल गोयल , दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के प्रदेश सचिव अतहर अली , एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष रीमा साह, अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग खिलाड़ी रणजीत साहू व संदीप करमाली ।