Logo
ब्रेकिंग
माओवादी समर्थक को पुलिस ने किया गिरफ्तार l Mla जे.पी पटेल ने कोंग्रेसी सांसद धीरज साहू के मामले में ईडी द्वारा जांच की मांग की l राज्य सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अवश्य लें : सुधीर मंगलेश 10 दिसम्बर से 12 दिसम्बर तक चलेगा पल्स पोलियो अभियान श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल में अंतर सदन खेल प्रतियोगिता के फ़ाइनल्स आयोजित Gumla नाराज ग्रामीणों ने सड़क का काम कर रहे वाहनों को रोका। Gumla में नौ पड़हा जतरा का हूआ आयोजन। हजारीबाग सड़क दुर्घटना में करीब एक दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे हुए घायल कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर नोटों की गड्डियां, गिनते-गिनते मशीनें खराब Supreme court का आदेश बेसमेंट (basement) में सिर्फ हो पार्किंग l क्या होता है इसका पालन?

Patratu असमाजिक तत्वों ने बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को किया अपमानित

लोगों में रोष, दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाही की कर रहे हैं मांग

पतरातू : ब्लॉक मोड़ पतरातू प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार स्थित बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को असमाजिक तत्वों के द्वारा अपमानित किये जाने के बाद लोगों में काफी रोष एवं क्रोध देखने को मिल रहा है। ज्ञात हो कि 15 अगस्त को बाबा सहेब की मूर्ति के ऊपर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई थी।

जिसे कुछ असामाजिक तत्वों के द्वार क्षतिग्रस्त कर दिया गया, साथ ही प्रतिमा में लगे झंडे को भी अपमानित ढंग से फेक दिया गया है। जिसके बाद क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा और रोष देखने को मिल रहा है। साथ ही लोगो ने प्रशासन से अपील की है कि दोषी लोगो को जल्द से जल्द चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।मांग करने वालो में मुख्य रूप से सांकुल मुखिया शिवधन गंझू, राजकुमार राम,प्रमोद कुमार,नरेश राम,शिवचरण करमाली,जगदीश राम,एवं धतूर राम सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

न्यूज़ लेंस के लिए पतरातू से राहुल पाठक की रिपोर्ट