Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Patratu असमाजिक तत्वों ने बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को किया अपमानित

लोगों में रोष, दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाही की कर रहे हैं मांग

पतरातू : ब्लॉक मोड़ पतरातू प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार स्थित बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को असमाजिक तत्वों के द्वारा अपमानित किये जाने के बाद लोगों में काफी रोष एवं क्रोध देखने को मिल रहा है। ज्ञात हो कि 15 अगस्त को बाबा सहेब की मूर्ति के ऊपर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई थी।

जिसे कुछ असामाजिक तत्वों के द्वार क्षतिग्रस्त कर दिया गया, साथ ही प्रतिमा में लगे झंडे को भी अपमानित ढंग से फेक दिया गया है। जिसके बाद क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा और रोष देखने को मिल रहा है। साथ ही लोगो ने प्रशासन से अपील की है कि दोषी लोगो को जल्द से जल्द चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।मांग करने वालो में मुख्य रूप से सांकुल मुखिया शिवधन गंझू, राजकुमार राम,प्रमोद कुमार,नरेश राम,शिवचरण करमाली,जगदीश राम,एवं धतूर राम सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

न्यूज़ लेंस के लिए पतरातू से राहुल पाठक की रिपोर्ट