Logo

Patratu असमाजिक तत्वों ने बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को किया अपमानित

लोगों में रोष, दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाही की कर रहे हैं मांग

पतरातू : ब्लॉक मोड़ पतरातू प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार स्थित बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को असमाजिक तत्वों के द्वारा अपमानित किये जाने के बाद लोगों में काफी रोष एवं क्रोध देखने को मिल रहा है। ज्ञात हो कि 15 अगस्त को बाबा सहेब की मूर्ति के ऊपर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई थी।

जिसे कुछ असामाजिक तत्वों के द्वार क्षतिग्रस्त कर दिया गया, साथ ही प्रतिमा में लगे झंडे को भी अपमानित ढंग से फेक दिया गया है। जिसके बाद क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा और रोष देखने को मिल रहा है। साथ ही लोगो ने प्रशासन से अपील की है कि दोषी लोगो को जल्द से जल्द चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।मांग करने वालो में मुख्य रूप से सांकुल मुखिया शिवधन गंझू, राजकुमार राम,प्रमोद कुमार,नरेश राम,शिवचरण करमाली,जगदीश राम,एवं धतूर राम सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

न्यूज़ लेंस के लिए पतरातू से राहुल पाठक की रिपोर्ट

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
ठंड के मद्देनजर उपायुक्त ने किया रामगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण । जिले में चल रहे विकास कार्यों की उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा। अवैध खनन के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई । एड्स दिवस एवं टीबी जागरूकता के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन । 02 करोड़ 48 लाख की लागत से 64 बेड के छात्रावास और कॉलेज भवन के मरम्मती कार्य का हुआ भूमि पूजन रामगढ़ छावनी सीइओ पर अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने लगाया आरोप । भाजपा नेता ऋषिकेश सिंह जनसेवा के तहत लोगो के वोटर कार्ड से आधार को करवा रहें है लिंक। रामगढ़ विधायक ममता देवी रामगढ़ छावनी परिषद की बैठक में हुई शामिल। उपायुक्त ने सुनी जनता की समस्याएं, जल्द निष्पादन का अधिकारियों को दिए निर्देश । 11 वीं कृषि गणना 2021-22 के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता हुआ प्रशिक्षण का आयोजन।