Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

Patratu आप आपराधिक तत्वों से डरे नहीं, पुलिस हमेशा आपके साथ है : एसपी

एसपी ने सीसीएल के ठेकेदार एवं आउटसोर्सिंग कंपनियों के साथ की बैठक

रामगढ़: जिला पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार ने आज सीसीएल बरका सयाल प्रक्षेत्र के कंपनियों के ठेकेदार एवं आउटसोर्सिंग कंपनियों के साथ सुरक्षा के मुद्दे पर महत्वपूर्ण बैठक की।

बैठक मुख्य रूप से लोगो की समस्या को जानने, क्षेत्र को असमाजिक तत्वों से सुरक्षा प्रदान करने तथा लोगो के अंदर आत्मविश्वास बढ़ाने को लेकर आयोजित की गई थी। सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर कि गयी बैठक में एसपी साहब ने लोगो से कहा कि आप निडर व साहसी बने , आप को सुरक्षा दिया जाएगा हमारा फोन 24 घंटा आपके लिए खुला है। क्षेत्र का हर थाना आपके मदद के लिए तत्तपर है साथ ही श्री प्रभात कुमार ने कहा कि आपको आगे आना होगा। आप आपराधिक तत्वों से डरे नहीं ।

पुलिस हमेशा आपके साथ है । वही इस मौके पर मौजूद बरका सयाल के जीएम ने लोगो का मनोबल बढ़ाने के लिए रामगढ़ एस पी प्रभात कुमार को धन्यवाद दिया।

nanhe kadam hide