Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भुरकुंडा में वज्रपात की चपेट में छह लोग आये , एक की हालत गंभीर

तेज बारिश से बचने के लिये सभी लोग एक पेड़ के नीचे छुपे हुए थे

भुरकुंडा: झारखंड के रामगढ जिले में तेज बारिश के साथ वज्रपात हुई, इस वज्रपात की चपेट में आने से 6 लोग घायल हो गए, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना भुरकुंडा न्यू बैरक के समीप हुई जहां तेज बारिश से बचने के लिये सभी लोग एक पेड़ के नीचे छुपे हुए थे। सभी घायलों को इलाज के लिये  पतरातू अस्पताल भेजा गया जहां उनकी इलाज चल रही है, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रांची रिम्स रेफर किया गया।