Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रामगढ़ जिले की पिछले एक पखवारे की विशेष रिपोर्ट

रामगढ़ जिले के सिद्धू कान्हू मैदान में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपायुक्त संदीप सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज का दिन शुभ अवसर होता है कि जब हम पुनः संकल्प लेते हैं कि जो कार्य हम कर रहे हैं उसका देश, राज्य और जिले में क्या योगदान होगा तथा कैसे हम देश की सेवा में अपने को लगा सकते हैं।

इस मौके पर सदर अस्पताल में ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन हुआ। इस दौरान अलग-अलग ग्रुप के कुल 13 यूनिट ब्लड कलेक्ट किए गए।

पर्यावरण संतुलन के उद्देश्य से झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री एवम गिरिडीह के सांसद ने विते दिनों जिले के दुलमी में फलदार पौधा रोपण कर विभिन्न जगहों पर सैकड़ों फलदार वृक्ष बांटे।

इस कार्यक्रम में जिला परिषद के चेयरमैन सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने मुख्य रूप से शिरकत किया। प्रधानमंत्री के आव्हान पर लोकल वोकल के नारे को सशक्त करते हुए इस वर्ष राखी के त्यौहार पर शहर सहित सूदूरवर्ती देहात की कामकाजी महिलाओं ने घरों में ही रखी बनाया। महिलाओं ने अपने इस प्रयास से चाइनीज राखियो के करीब 15 लाख के व्यापार को जिले में ठप्प कर दिया।