सांसद सीपी चौधरी ने पिता के छठवीं पुण्यतिथि पर बाटे सैकड़ों वृक्ष, पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प

सांसद ने झारखंड सरकार से लॉकडाउन का किया मांग

yamaha

रामगढ़: झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने अपने पिता स्वर्गीय रिझु नाथ चौधरी की छठवीं पुण्यतिथि पर लगाया बाटे सैकड़ों वृक्ष, पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प l

पर्यावरण संतुलन के उद्देश्य से झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद ने आज रामगढ़ जिले के विभिन्न जगहों पर सैकड़ों फलदार वृक्ष बांटे, मौका था सांसद महोदय स्वर्गवासी पिताजी पूर्व समाजसेवी रिझु नाथ चौधरी के छठवी पुण्यतिथि का, उन्होंने इस पल को खासतौर पर यादगार बनाने के लिए कई कार्यक्रम किए। इस मौके पर जिला परिषद व नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड के सिरू स्थित एक निजी महाविद्यालय के प्रांगण में आज गिरिडीह सांसद श्री चंद्र प्रकाश चौधरी ने सैकड़ों फलदार वृक्ष बांटे और खुद भी अपनी धर्मपत्नी सुनीता चौधरी और बच्चों के साथ कई फलदार और छायादार पौधों को लगाया l इस मौके पर समाजसेवी स्वर्गीय रिझुनाथ चौधरी की छठवीं पुण्यतिथि भी मनाई गई। मौके पर चंद्र प्रकाश चौधरी ने रिझु नाथ चौधरी के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें पुष्पांजलि दिया तथा उनके बताए मार्गो पर चलते हुए रामगढ़ के विकास करने का संकल्प लिया।

पुष्पांजलि के बाद पूर्व मंत्री एवं जिला परिषद के अध्यक्ष सहित कई समाजसेवियों ने उस स्थल पर अपने हाथों से फलदार पौधे का रोपण किया। इस अवसर पर नगर परिषद के अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने भी कई ग्रामीणों के बीच फलदार पौधे का वितरण किया। इस मौके पर श्री चंद्र प्रकाश चौधरी ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पर्यावरण संतुलन है साथ ही फलदार वृक्ष जब बड़े होंगे तो लोगों के बीच फल भी देंगे जिससे पर्यावरण संतुलन एवं फल दोनों की पूर्ति हो जाएगी ।

सांसद ने झारखंड सरकार से लॉकडाउन का किया मांग

वही सांसद महोदय ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रति गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से लोकडॉउन करने व लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क लगाने का अपील किया ।
कार्यक्रम में मौजूद जिला परिषद के अध्यक्ष श्री ब्रह्मदेव महतो ने बताया कि स्वर्गीय रिझु नाथ चौधरी के छठवीं पुण्यतिथि को यादगार बनाने के लिए क्षेत्र में सैकड़ों फलदार और छायादार पौधा लगाकर हरियाली लाते हुए पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संकल्प लिया ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.