Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

स्वच्छ भारत से होगा स्वस्थ भारत का निर्माण : रंजन फौजी

स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ ने बिजूलिया में स्वच्छता अभियान जिला संयोजक ब्रिज बिहारी सिंह यादव की अध्यक्षता में चलाया । अभियान के अंतर्गत मोहल्ले की नालियों के ऊपर घास की साफ सफाई की गई एवं आसपास ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव पूर्व सैनिक एवं आम नागरिकों के द्वारा किया गया ।

इस अवसर पर भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश संयोजक रंजन फौजी ने कहा की हर एक नागरिक का कर्तव्य है कि वह अपने आसपास की साफ सफाई रखें जिससे बरसात के समय में होने वाली अनेक प्रकार की बीमारियों से अपने एवं अपने परिवार का बचाव किया जा सके ।

उन्होंने कहा कि हमारी मातृभूमि भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए हम सभी स्वच्छ परिवेश का निर्माण करें । एक स्वस्थ समाज से मजबूत राष्ट्र की नींव पड़ती है । इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व सैनिक रंजन फौजी, ब्रिज बिहारी सिंह यादव,  भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गुलचंद राम, समाजसेवी जोवाहर राय, अभिनव कुमार, पंकज दांगी इत्यादि ने अपना सहयोग किया।