Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh शहीद निर्मल महतो का 33वां शहादत दिवस विधायक की मौजूदगी में संपन्न

शहीद निर्मल महतो झारखंड स्वाभीमान और अस्मिता की लड़ाई लडी : ममता देवी

रामगढ : झारखंडी स्वाभीमान और अस्मिता की लड़ाई लड़ने वाले शहीद निर्मल महतो का 33वां शहादत दिवस विधायक ममता देवी की मुख्य रूप से मौजूदगी में निर्मल महतो चौक कोठार में मनाया गया।

इस दरमियान वहां मौजूद लोगों ने शहीद निर्मल महतो के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया और उनके आदर्श को आत्मसात करनें का संकल्प लिया। वही विधायक ममता देवी ने कहा कि निर्मल महतो के व्यक्तित्व विचार और उनके द्वारा स्थापित परंपराओ की प्रासंगिकता आज भी है साथ ही उन्होंने कहा कि निर्मल महतो सच्चे अर्थों में जननेता थे । वो झारखंड आंदोलन के प्रणेता थे। आज हमें उनके सपनो को साकार करना है। उन्होंने झारखंडी स्वाभीमान और अस्मिता की लड़ाई लडी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अधिवक्ता द्वारिका प्रसाद समाजसेवी सुरेश महतो महेश बजरंग महतो निगम सुधांशु रंजन उमेश महतो मुकेश कुमार सुरेंद्र महतो फुलेल कुमार बालेश्वर महतो सुजीत रविदास जैनुल अंसारी बलदेव महतो गुलाब चौधरी छात्रों कुमार चुन्नीलाल महतो महेंद्र महतो रामचंद्र वर्मा राहुल पहान महा मुकुल राठौड़ मन गोविंद चटर्जी रामसुंदर महतो रूपलाल भंडारी आदि लोग उपस्थित थे ।