News Lens Express l August 05, 2020, रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नज़र में ।

yamaha

01: रामगढ़ जिला के 5वें परिवहन पदाधिकारी के रूप में सौरभ प्रसाद ने के. के. राजहंस से विधिवत रूप से पदभार ग्रहण किया।

02: रजरप्पा के स्लरी मजदूरों व डीओ होल्डरों की समस्याओं को लेकर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी वाशरी पीओ से मिले और श्री चौधरी ने स्लरी लोडिंग मजदूर और डीओ होल्डरों की समस्याओं को लेकर पीओ से विस्तारपूर्वक चर्चा की और सभी समस्याओं का जल्द निराकरण करने को लेकर कई महत्त्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए। इसके अलावे उन्होंने पीओ से स्लरी व रिजेक्ट कोल की बिक्री से संबंधित कई जानकारियां भी प्राप्त की।

03 : रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र के तिलैया में 75 लाख 44 हज़ार की लागत से पेवर्स ब्लॉक रोड एवं का नाली के निर्माण कार्य का हुआ शिलान्यास । निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से विधायक जेपी पटेल, नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया व उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने नारियल फोड़ कर किया। खेमलाल बेदिया के घर से बुमरी चोरा झरना नाला तक पेवर्स ब्लॉक रोड एवं नाली का निर्माण कार्य होना है ।

04: स्वतंत्रता दिवस की तैयारी के तहत जिला समाहरणालय में उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में वरीय पदाधिकारियों ने की बैठक । स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम का सफल आयोजन, ध्वजारोहण, परेड सहित अन्य कार्यक्रमों के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

05: कोरोना से ठीक हुए 5 मरीजों को भेजा गया घर। ठीक हुए व्यक्तियों में 4 रामगढ़ एवं 1 दुलमी प्रखंड से है।
वही रामगढ़ जिला में 11 व्यक्तियो के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। संक्रमित व्यक्तियों में 7 पुरुष, 2 महिलाएं एवं 2 बच्चे शामिल है। जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनके इलाज हेतु आगे की कार्रवाई की जा रही है।

06: जिला उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के प्रशासनिक एवं स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना के विरुद्ध हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
उपायुक्त ने सबसे पहले कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड केयर सेंटर को चिन्हित करने के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी ली। जिसके तहत महिला इंजीनियरिंग कॉलेज, गोला व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बरकाकाना
को कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित करने के संबंध में हुए कार्यों की जानकारी दी गई।

07: जिला उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के प्रशासनिक एवं स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना के विरुद्ध हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
उपायुक्त ने सबसे पहले कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड केयर सेंटर को चिन्हित करने के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी ली। जिसके तहत महिला इंजीनियरिंग कॉलेज, गोला व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बरकाकाना
को कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित करने के संबंध में हुए कार्यों की जानकारी दी गई।

08 : उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा ने मांडू प्रखंड अंतर्गत मनरेगा के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
औऱ प्रखंड विकास पदाधिकारी, मांडू को नियमित अंतराल पर क्षेत्र भ्रमण कर मनरेगा के तहत हो रहे कार्यों का नियमित निरीक्षण करने का निर्देश दिया । वही सभी पंचायत सेवकों एवं कनीय अभियंताओं को ससमय मनरेगा के तहत हो रहे कार्यों को संपन्न कराने का निर्देश दिया।

09: दुलमी प्रखंड के पुत्रडिहि स्थिति घाटी में एक अज्ञात का शाव हुआ बरामद। कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश ने हत्या करके घाटी मे फेके जाने की आसंका व्यक्त की ।

10: दुलमी प्रखंड के कुल्ही पंचायत के पुत्रीडीह गांव में 100 केवी ट्रांसफार्मर का फीता काटकर विधायक प्रतिनिधि अमित महतो ने उद्घाटन किया। बीते कई दिनों से खराब ट्रांसफार्मर के कारण लोग परेशानियों का सामना कर रहे थे ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.