Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

समाजसेवी सिन्हा दंपत्ति ने राम मंदिर भूमि-पूजन के ऐतिहासिक मौके पर मिठाईयां बांट, खुशी का इजहार किया

कहीं पूजा की गई, तो कहीं लोग भजन गाकर राम मंदिर बनने का जश्न मनाते दिखे

रामगढ़: मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या नगरी के राम मंदिर के भूमि-पूजन के अवसर पर देशभर में हुई पाठ-पूजा, लोगों में दिखा खुशी का माहौल सभी जगह लोगों में हर्ष उल्लास देखा जा रहा है। कहीं पूजा की गई तो कहीं लोग भजन गाकर अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर में जश्न मनाते एक साथ दिखे।

इसी के तहत रामगढ़ के विभिन्न मंदिरों में राम भक्तों की खुशी देखने बन रही थी जहा एक ओर मंदिर को फूल माला से सजाया गया वही पूरे रोड में भगवा पताका लहरा कर भगवा वस्त्र धारण किए हुए राम भक्त जय श्री राम के नारे लगाते हुए आतिशबाजी करके खुशियां को जाहिर करते नज़र आए ।

इसी कड़ी में रामगढ़ के गांधी चौक के समीप स्थित श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के समक्ष राम जन्मभूमि की भूमि पूजन के इस ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए रामगढ़ के प्रसिद्ध समाजसेवी सिन्हा दंपत्ति राकेश सिन्हा व उनकी धर्मपत्नी आभा सिन्हा ने पटाखे फोड़े और आम जनों के बीच मिठाईयां बांट कर खुशी इजहार किया ।