News Lens Express l August 04, 2020, रामगढ़ जिले की सभी खबरें एक नज़र में ।

yamaha

01: रामगढ़ में 500 के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब तक रामगढ़ जिले में 513 पॉजिटिव केस। 286 लोगो का रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद किया गया डिस्चार्ज। जिले में अभी भी 224 कोरोना एक्टिव केस मौजूद ।

02: मास्क पहने , दूरी बनाकर रहे , अब सतर्कता बेहद जरूरी क्योंकि कोरोना संक्रमितो की संख्या रामगढ़ जिले में लगातार बढ़ती ही जा रही है ।

03: पुजारी के शव को दफनाए जाने का हिंदू संगठन व ब्राह्मण समाज में खासा रोष । एसडीपीओ से मिला हिंदू रक्षा दल व ब्राह्मण समाज का प्रतिनिधिमंडल। पुजारी के शव को हिंदू रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करने का किया मांग । मांग नहीं मानने पर आंदोलन की दी चेतावनी ।

04: भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा श्री राम मंदिर की आधारशिला रखते ही, भुरकुंडा कोयलांचल भी दीपों जगमगा उठेगा। यहां श्री राम भक्तों द्वारा 1001 दीपों से जय श्रीराम लिखा जायेगा।

05:लायंस क्लब भुरकुंडा ने मनाया अपना 13वां स्थापना दिवस । समाज को जागरूक करने का सभी ने लिया संकल्प।

06: जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने गोला-चारु पथ स्थित ब्यांग में किया भारत पेट्रोलियम के नए पेट्रोल पम्प का उद्घाटन कहा पेट्रोल पंप खुलने से इस सड़क से गुजरने वाले लोगों को होगी सहूलियत l

07: दो दिन से रुक- रुक कर हो रही बारिश से भैरवी नदी मे आई उफान, देश की प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर कि छिलका पुल हुई जलमग्न।

08: वही लगातार बारिश की वजह से पतरातू डैम का जलस्तर भी बढ़ गया है। अगर 4 से 5 फीट की जल स्तर की और बढ़ोतरी हुई तो डैम का फाटक खोला जा सकता है ।

09: कोविड केयर सेंटर के संबंध में उप विकास आयुक्त एवं अपर समाहर्ता ने पतरातू प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बरकाकाना का किया निरीक्षण, हर रोज बढ़ रहे कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन द्वारा विभिन्न प्रखंडों में अवस्थित इमारतों का निरीक्षण कर उन्हें कोविड केयर सेन्टर के रूप में चिन्हित करने का कार्य किया जा रहा है।

10: केंद्र सरकार की मजदूर विरोधी नीति के खिलाफ संयुक्त मोर्चा ने किया प्रदर्शन। 18 अगस्त को करेंगे एक दिवसीय हड़ताल ।

11: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रामगढ़ जिले के 150 से ज्यादा मनरेगा कर्मियों में बीपीओ, एई, जेई, लेखा सहायक, कंप्यूटर सहायक और ग्राम रोजगार सेवक है शामिल ।
झारखंड राज्य मनरेगा कर्मचारी संघ के आह्वान पर झारखंड के सभी मनरेगा कर्मी शनिवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है ।

12: बरकाकाना के मजदूर नेता रामेश्वर सिंह फौजी पर सीसीएल के सीआईटी कॉलोनी निवासी महिला ने लगाया मानसिक व शारीरिक शोषण का आरोप । आरोपी रामेश्वर को भेजा गया जेल ।

13: रजरप्पा थाना क्षेत्र के होन्हे गांव के एक घर के कमरे में फंदे से लटका मिला रामेश्वर महतो का शव । आत्म हत्या की आशंका ।

14 : झारखंड प्रदेश विद्यालय रसोईया संयोजिका अध्यक्ष संघ ने दी सरकार को चेतावनी, मानदेय भुगतान नहीं हुआ तो 07 को करेंगे प्रदर्शन ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.