Logo
ब्रेकिंग
स्वीप के तहत मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन। कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन । माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी

रामगढ़ पीआरसी के कमांडेंट सह छावनी परिषद के ब्रिगेडियर को वाहन ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

रामगढ़ : पीआरसी के कमांडेंट सह छावनी परिषद के ब्रिगेडियर एनएस चारग को तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जिससे उन्हें गंभीर चोट लगी और उनकी हालत गंभीर हो गई। सूचना मिलते ही बीआइटी मेसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ब्रिगेडियर को तत्काल नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बाद में यहां से नामकुम स्थित मिलिट्री हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया।

मगर स्थिति की गंभीरता को देखकर चिकित्सकों ने ब्रिगेडियर को वहां से बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया । जहां त्वरित कार्रवाई करते हुए ब्रिगेडियर को बीकेटी वायु सेना सब स्टेशन पर विशेष विमान से लाया गया । कमांड हॉस्पिटल में उनका बेहतर इलाज करते हुए उनका ऑपरेशन किया गया अभी उनकी हालत पहले से बेहतर है।

प्रतिदिन साइकिलिंग पर निकलते थे ब्रिगेडियर

ब्रिगेडियर चारग प्रतिदिन साइकिलिंग पर निकला करते थे इसी के तहत शनिवार को रामगढ़ से साइकिलिंग करते हुए रांची आ रहे थे। मेसरा रेलवे ब्रिज के समीप दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना में ब्रिगेडियर का पांव टूट गया है। कमर व माथे पर काफी चोट आई है। घटना सुबह करीब 7:00 बजे के आसपास की है।

ब्रिगेडियर सुबह पांच बजे के करीब रामगढ़ छावनी से साइकिलिंग के लिए निकले थे। इस दरमियान मेसरा रेलवे ब्रिज के समीप तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दुर्घटना के शिकार हो गए।

सूचना मिलते ही बीआइटी मेसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ब्रिगेडियर को तत्काल नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बाद में यहां से नामकुम स्थित मिलिट्री इलाज अस्पताल ले जाया गया। स्थिति को गंभीर देखकर वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया

nanhe kadam hide